Manoj Bajpayee ने बदला भोजपुरी गानों का स्टाइल, रिलीज होते ही वायरल हुआ 'बंबई में का बा'

भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बंबई में का बा' का गाना रिलीज कर दिया है.

Manoj Bajpayee ने बदला भोजपुरी गानों का स्टाइल, रिलीज होते ही वायरल हुआ 'बंबई में का बा'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मोस्ट अवेटेड भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बंबई में का बा' का टीजर और पोस्टर लॉन्च करने के बाद, निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा जो इस गाने के रचनाकार, निर्माता और निर्देशक हैं, उन्होंने आज यह पूरा गाना रिलीज कर दिया है, जिसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक अनदेखे अवतार में नजर आ रहे हैं. 

मुंबई के ह्यूमर को हाईलाइट करता ये गाना 
अनुराग सैकिया द्वारा रचित और डॉ सागर द्वारा लिखित 'बंबई में का बा’ को कोरोनो वायरस महामारी के बीच एक दिन में सिटी स्टूडियो में शूट किया गया था. यह गाना पूरी तरह से मनोज बाजपेयी द्वारा गाया और परफॉर्म किया गया है, जिसमें सबसे लोकप्रिय महानगरीय और व्यस्त शहरों के ह्यूमर को हाईलाइट किया गया है. साथ ही बताया गया है कि आखिर मुंबई शहर में ऐसा क्या है जो पूरे देश के लोगों को आजीविका के लिए आकर्षित करता है. गीत में एक साधारण सवाल उठाया गया है, 'अगर मुंबई एक शहर है, बॉम्बे एक भावना है, तो बंबई क्या है ...?'

दर्शक जमकर कर रहे हैं तारिफ
इस गाने के पीछे छिपी अनुभव की सोच, मनोज के गायन व कौशल का प्रदर्शन करने और मुंबई की रूह को दर्शाने वाले इस गाने की जमकर तारीफ हो रही है. दो पुराने दोस्त, अभिनेता मनोज वाजपेयी और निर्देशक अनुभव सिन्हा के सहयोग से बना यह भोजपुरी रैप सुनकर आप भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. टी-सीरीज के सहयोग से बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित, अभिनेता मनोज वाजपेयी पर फिल्माया गया गीत 'बंबई में का बा' आज रिलीज कर दिया गया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें