Prabhu Deva ने भांजी से नहीं बल्कि इस महिला से की शादी, जानें कैसी हुई मुलाकात

प्रभुदेवा ने दूसरी शादी कर ली है. उनकी दूसरी पत्नी फिजियोथेरिपिस्ट हैं और प्रभुदेवा के इलाज के दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई थी.

Prabhu Deva ने भांजी से नहीं बल्कि इस महिला से की शादी, जानें कैसी हुई मुलाकात
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: प्रभुदेवा (Prabhu Deva) ने मुंबई की रहने वाली फिजियोथेरिपिस्ट डॉ. हिमानी (Dr. Himani) के साथ मई में लॉकडाउन के दौरान चोरी-चुपके शादी कर ली है. हिमानी मुंबई के साकीनाका इलाके की रहने वाली हैं और शादी मई में चेन्नई में हुई थी.

दोनों की मुलाकात उस समय हुई, जब प्रभुदेवा (Prabhu Deva) का डॉ. हिमानी (Dr. Himani) से उनकी पीठ और पैरों का इलाज चल रहा था. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार इस साल मार्च में दोनों चेन्नई पहुंचे और शादी से पहले दो महीने के लॉकडाउन में लिव-इन रिलेशनशिप में रहे.

शादी प्रभुदेवा के घर पर संपन्न हुई, जहां केवल करीबी रिस्तेदारों ने हिस्सा लिया था. शादी की खबर की पुष्टि करते हुए प्रभुदेवा के बड़े भाई राजू सुंदरम ने ईटाइम्स को बताया, 'वेल, आपके पास डिटेल्स हैं. हम प्रभुदेवा की शादी को लेकर काफी खुश हैं.'  

प्रभुदेवा की यह दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है. पत्नी रामलथा (Ramlatha) से तलाक होने के बाद उनके रिश्तों की चर्चाएं साउथ की कई अभिनेत्रियों के साथ हुईं. बीते दिनों खबर आई थी कि प्रभुदेवा अपनी भांजी से शादी करने वाले हैं. बाद में ये साफ हुआ है कि ये खबर सच नहीं थी. 

ये भी पढ़ें: प्रभु देवा कर सकते हैं अपनी भांजी से शादी! जानें क्या है माजरा

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.