लापता हो गए थे दोस्तों के साथ धर्मशाला आए सूफी सिंगर, करेरी लेक से मिली लाश
Advertisement
trendingNow1941929

लापता हो गए थे दोस्तों के साथ धर्मशाला आए सूफी सिंगर, करेरी लेक से मिली लाश

लोकप्रिय सूफी सिंगर अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए धर्मशाला आए हुए थे. वह करेरी लेक की तरफ गए हुए थे जब फ्लैश फ्लड के चलते वह खड्ड में जा गिरे और पानी उन्हें बहा ले गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: लोकप्रिय पंजाबी सिंगर मनमीत सिंह (Manmeet Singh) का शव कांगड़ा जिले में स्थित करेरी लेक से बरामद की गई है. कांगड़ा जिले में भारी बारिश के बाद वहां के हालात बुरी तरह बिगड़ गए थे जिसके बाद अब इससे हुए नुकसान की तस्वीरें सामने आनी शुरू हो गई हैं. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक कांगड़ा के SSP विमुक्त रंजन ने मनमीत का शव प्राप्त होने की जानकारी दी है.

  1. फ्लैश फ्लड में बह गए थे सिंगर मनमीत सिंह
  2. लापता होने के बाद से चल रही थी खोज
  3. करेरी लेक के पास मिला मनमीत का शव

सूफी गायकी के लिए मशहूर थे मनमीत
मनमीत (Manmeet Singh), सैन ब्रदर्स की जोड़ी में से एक थे और अपनी सूफी गायकी के लिए बहुत ज्यादा मशहूर थे. मनमीत अपने कुछ दोस्तों के साथ धर्मशाला में घूमने के लिए गए हुए थे जब वहां के हालात बेहद खराब हो गए. रिपोर्ट के मुताबिक मनमीत (Manmeet Singh) करेरी लेक की ओर घूमने गए थे जब तेज बारिश और अचानक आई बाढ़ के बाद वह गुमशुदा हो गए थे. तभी से उनकी तलाश जारी थी.

रेस्क्यू टीम बनाकर की जा रही थी खोज
पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) के छेहर्टा के रहने वाले मनमीत (Manmeet Singh) का शव मंगलवार देर शाम बरामद किया गया. SSP कांगड़ा, विमुक्त रंजन (Vimukt Ranjan) ने बताया कि करेरी लेक के समीप मनमीत के लापता होने की खबर मिली थी. इसके बाद रेस्क्यू टीम बनाई गई और मनमीत सिंह को ढूंढने का प्रयास शुरू कर दिया गया था.

धर्मशाला में होगा मनमीत के शव का पोस्टमार्टम
मैक्लोडगंज पुलिस स्टेशन के SHO विपिन चौधरी ने कहा, 'मनमीत (Manmeet Singh) फिसलकर खड्ड में चले गए थे और वहां से तेज पानी उन्हें बहाकर ले गया.' उनके शव को बुधवार दोपहर 2 बजे धर्मशाला लाया गया और यहीं पर उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. उनके शव के अलावा भी 4 अन्य शव कांगड़ा जिले की बोह वैली से बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora फटी जींस में निकलीं बाहर, एब्स दिखाने का भी नहीं छोड़ा मौका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news