Zee Rozgar Samachar

Rajinikanth की बिगड़ी तबीयत, 'Annaatthe' के सेट पर मिले थे 8 कोरोना पॉजिटिव

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की तबीयत अचनाक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल वो डॉक्टर्स की देखरेख में हैं. 

Rajinikanth की बिगड़ी तबीयत, 'Annaatthe' के सेट पर मिले थे 8 कोरोना पॉजिटिव
रजनीकांत, फाइल फोटो.

हैदराबाद: अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, डॉक्टर्स की टीम उनकी देखरेख कर रही है. 

अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि रजनीकांत (Rajinikanth) को ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव की शिकायत के बाद उन्हें भर्ती कराया गया है.

अस्पताल ने जारी किया बयान

अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया, 'उनके ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव है और आगे के मूल्यांकन की आवश्यकता थी, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में उनके ब्लड प्रेशर की जांच की जा रही है. फिलहाल, उन्हें छुट्टी नहीं दी जा रही है. ऐसे में उनका इलाज जारी है.'

बता दें, रजनीकांत (Rajinikanth) अपनी अगली फिल्म 'अन्नात्थे' (Annaatthe) की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं. इसके अलावा वह राजनीतिक पार्टी बनाने का एलान भी कर चुके हैं, जिसकी घोषणा 31 दिसंबर को की जाएगी.

क्रू के 8 सदस्य मिले थे कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, हाल ही में रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) की शूटिंग के दौरान क्रू के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए थे. इसी के बाद रजनीकांत ने खुद को क्वारंटीन करने की बात भी सामने आई थी. फिलहाल, उनकी फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. 

ये भी पढ़ें: अपने विवादित बयान के कारण बुरे फंसे Rajinikanth, कोर्ट ने जारी किया समन

पहले भी रोक दी गई थी शूटिंग

बता दें, पहले भी कोरोना के कारण अन्नाथे की शूटिंग को लगभग 9 महीने के लिए रोक दिया गया था. शूटिंग फिर से हैदराबाद (Hyderabad) की रामोजी फिल्म सिटी में 14 दिसंबर को शुरू की गई थी. इस फिल्म का निर्देशन सिरुथई सिवा कर रहे हैं. इस फिल्म में नयनतारा और कीर्ति सुरेश अहम रोल में नजर आने वाली हैं, लेकिन अब एक बार फिर फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.