Rajinikanth Health update: अस्पताल ने क्यों कहा, 'रात बहुत कठिन गुजरी'
Advertisement

Rajinikanth Health update: अस्पताल ने क्यों कहा, 'रात बहुत कठिन गुजरी'

अभिनेता सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) रात भर अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में रहे.

Rajinikanth Health update: अस्पताल ने क्यों कहा, 'रात बहुत कठिन गुजरी'

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को शुक्रवार हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अभिनेता को ब्लड प्रेशर की समस्या है. अभिनेता रात भर अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में रहे. वहीं अब 26 दिसंबर शनिवार की सुबह अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों ने सुपरस्टार की सेहत को लेकर अपडेट जारी किया है. 

अपोलो अस्पताल ने रजनीकांत का हेल्थ अपडेट (Rajinikanth Health update) जारी करते हुए कहा है, 'रजनीकांत पहले से ठीक हैं, रात बहुत कठिन गुजरी है, उनका ब्लड प्रेशर अभी भी ज्यादा है. उनके ब्लड-प्रेशर को नियंत्रित करने के लिए सावधानी पूर्वक दवाइयां दी जा रही हैं. तब भी उनकी स्थिति बेहतर है. आज उनके कई जांच होगीं, जिनकी रिपोर्ट शाम तक दी जाएगी.' 

fallback

इसके आगे अस्पताल ने बताया है कि उनके ब्लड प्रेशर को देखते हुए उन्हें कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दी गई है इसलिए किसी भी विजिटर को उनसे मिलने की अनुमती नहीं है. साथ ही यह भी बताया गया है कि आज उनका ब्लड प्रेशर देखते हुए शाम को यह निर्णय लिया जाएगा कि उनकी छुट्टी कब की जाएगी.  

आपको बता दें कि बीते दिन अस्पताल ने कहा था, 'उनकी हालत स्थिर है और आराम कर रहे हैं. परिवार और इलाज करने वाले डॉक्टरों ने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध किया है कि वे अस्पताल जाने से बचें, क्योंकि उन्हें किसी भी आगंतुक से मिलने की अनुमति नहीं है.'

अस्पताल के अनुसार, रजनीकांत 22 दिसंबर को कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए थे.

तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन ने दिग्गज अभिनेता को फोन किया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने डॉक्टरों से भी बात की.

रजनीकांत ने हाल ही में कहा था कि वह इस फिल्म को समाप्त करने के बाद सक्रिय रुप से राजनीति में प्रवेश करेंगे.

उन्होंने कहा था कि वह इसका विवरण 31 दिसंबर को देंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news