एक-दूजे के हुए राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, देखिए शादी के फोटो और वीडियो

'बाहुबली' फेम एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) बीती रात अपने लेडी लव मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) से शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं.

एक-दूजे के हुए राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, देखिए शादी के फोटो और वीडियो

नई दिल्ली: 'बाहुबली' फेम एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) बीती रात अपने लेडी लव मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj)  से शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं, इस शादी का राणा के फैंस को बेसब्री से इंतजार था. शादी के जोड़े में मिहिका बजाज किसी अप्सरा सी खूबसूरत नजर आ रही थीं, वहीं राणा भी अपनी दुल्हनियां के साथ बेहद रॉयल लुक में नजर आए. इस शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे मेहमान बने. अब इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने बीते दिनों लॉकडाउन के समय पर अपनी सगाई की खबर देकर सबको सरप्राइज कर दिया था. वहीं अब यह खूबसूरत रोमांटिक कपल हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गया है. दोनों की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. जिसमें दोनों बेहद ही खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Weddings of Hyderabad (@weddingsofhyderabad) on

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें मिहिका ने हल्का गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है. एक तस्वीर में राणा अपनी पत्नी के साथ सात फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं वहीं एक अन्य तस्वीर में मिहिका बजाज शरमाती हुई दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Verma (@_addzee_) on

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miheeka (@_miheekabajaj) on

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rana Daggubati  Diehard Fans (@ranadaggubatif) on

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस महामारी के कारण इस हाइप्रोफाइल शादी में बस 30 खास मेहमानों को ही बुलाया गया था. सामने आईं इन तस्वीरों में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शादी मे कितने कम लोग नजर आ रहे हैं. ये शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में हुई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.