South Actors: साउथ के इस एक्टर ने पत्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर कह दी ये बात! रिएक्शन जानकर फैंस हुए हैरान
Advertisement

South Actors: साउथ के इस एक्टर ने पत्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर कह दी ये बात! रिएक्शन जानकर फैंस हुए हैरान

Rana Daggubati Wife Pregnancy: साउथ के मशहूर एक्टर राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) ने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर अब चुप्पी तोड़ दी है. एक्टर ने एक इवेंट के दौरान एक्टर ने अपनी बातों से सभी को हैरान कर दिया.

राणा दग्गुबती

Rana Daggubati Miheeka Bajaj Baby: साउथ के फेमस स्टार राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) अपनी फिल्मों के किरदार और अदाकारी के लिए खूब मशहूर हैं. राणा दग्गुबती (Rana Daggubati Movies) के दमदार किरदार सिर्फ स्क्रीन पर ही अपनी जगह नहीं बनाते हैं बल्कि दर्शकों के दिल पर भी लंबे समय तक के लिए छाप छोड़ देते हैं. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'बाहुबली' में भल्लाल देव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबती (Rana Daggubati Bahubali) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. 

राणा दग्गुबती बनने वाले हैं पापा? 

राणा दग्गुबती (Rana Daggubati Wife Name) इन दिनों पत्नी मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के प्रेग्नेंट होने को लेकर खूब गॉसिप का हिस्सा बने हुए हैं. राणा दग्गुबती ने पहले तो इन सब अफवाहों पर कोई रिएक्ट नहीं किया लेकिन जब एक इवेंट के दौरान उन्हें सिंगर कनिका कपूर ने बधाई दे डाली तो राणा दग्गुबती को इसपर खुलकर बात करनी ही पड़ गई. 

राणा दग्गुबती ने कही हैरान कर देने वाली बात 

साउथ स्टार राणा दग्गुबती (Rana Daggubati Baby) ने कनिका कपूर (Kanika Kapoor) से बधाई मिलने के बाद उसपर मजेदार रिएक्शन दे डाला है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, एक इवेंट के दौरान सिंगर कनिका कपूर ने राणा दग्गुबती को पिता बनने से पहले ही बधाई दे डाली. जिसपर राणा दग्गुबती चुप नहीं रह सके और उनकी हंसी छूट गई. 

राणा दग्गुबती (Rana Daggubati Wife Pregnancy) ने फिर वाइफ मिहिका बजाज के प्रेग्नेंट होने का सच बताते हुए कहा, इन अफवाहों में जरा भी सच्चाई नहीं है. फिर राणा ने कहा, अगर मैं पिता बनूंगा तो मुझे तो पता ही होगा ना? मिहिका बजाज के पहले भी प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ चुकी हैं. बता दें, राणा और मिहिका दोनों ही सोशल मीडिया की दुनिया से शादी के बाद दूर हो गए हैं. उन्होंने अपनी पुरानी भी सभी फोटोज सोशल मीडिया से हटा दी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news