Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda के साथ लिए सात फेरे, वायरल हो रही शादी की तस्वीर!
Advertisement
trendingNow11453968

Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda के साथ लिए सात फेरे, वायरल हो रही शादी की तस्वीर!

Vijay Deverakonda एक बेहद पॉपुलर स्टार हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को डेट कर रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन से सोशल मीडिया पर विजय और रश्मिका की शादी की तस्वीर वायरल हो रही है. क्या इस कपल ने चोरी-छिपे सात फेरे ले लिए हैं क्या?

Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda के साथ लिए सात फेरे, वायरल हो रही शादी की तस्वीर!

Vijay Deverakonda Rashmika Mandanna Wedding Photo: साउथ की फिल्में और बॉलीवुड में भी अपना लोहा मनवा चुकीं हसीना रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को 'नैशनल क्रश' (National Crush) कहा जाता है. रश्मिका मंदाना वैसे तो कोशिश करती हैं कि सबका ध्यान उनकी काम की ओर रहे लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई रिपोर्ट्स सामने आती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका अपने एक को-स्टार और साउथ के एक्टर, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को डेट कर रही हैं. अब खबरें सामने आ रही हैं कि रश्मिका ने चोरी-छुपे विजय से शादी भी कर ली है. बता दें कि दोनों की शादी की एक फोटो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है...

Rashmika ने Vijay Deverakonda के साथ लिए सात फेरे?

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस बारे में बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि राश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा शादी (Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda Wedding) के जोड़े में नजर आ रहे हैं. इस फोटो ने फैन्स को काफ एक्साइट कर दिया है. 

fallback

वायरल हो रही है दोनों की शादी की तस्वीर!

राश्मिका और विजय की ये जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसे देखकर फैन्स काफी एक्साइट हो गए हैं. बता दें कि इस फोटो में रश्मिका और विजय क्रीम कलर के दूल्हा-दुल्हन वाले आउटफिट्स में हैं. आपको बता दें कि ये फोटो एडिटटेड है, इस फोटो में रश्मिका और विजय के चेहरों को किसी फैन ने एडिट करके लगाया है. 

कुछ पलों के लिए ही सही, विजय और रश्मिका के फैन्स काफी खुश हो गए और इस फोटो को उन्होंने बहुत शेयर भी किया. फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द उन्हें ऐसी ही असली तस्वीर देखने को मिल जाएगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news