VIDEO: रितेश पांडे के सॉन्ग 'लॉकडाउन में लूडो' ने बनाया रिकॉर्ड, 1 दिन में मिले 2.5 मिलियन व्यूज
Advertisement

VIDEO: रितेश पांडे के सॉन्ग 'लॉकडाउन में लूडो' ने बनाया रिकॉर्ड, 1 दिन में मिले 2.5 मिलियन व्यूज

यह गाना रिद्धि इंटरटेनमेंट म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. 

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय गायक व सिनेस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का ऑडियो सॉन्ग 'लॉकडाउन में लूडो (lockdown me ludo)' की अपार सफलता के बाद धमाकेदार वीडियो सांग भी रिलीज किया गया है, जिसने 1 दिन में ही 2.5 मिलियन यानि 25 लाख व्यूज का रिकॉर्ड यूट्यूब पर बनाया है. यह गाना रिद्धि इंटरटेनमेंट म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. 

इस गाने का वीडियो गाना जैसे रिलीज किया गया, वैसे ही तेजी से वायरल हो रहा है. गाने का वीडियो बेहद ही एंटरटेनिंग है, जिसे दर्शक बार बार देख रहे हैं. इस गाने का सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर बहुत से लोग काफी वीडियो भी बना रहे हैं. रितेश पांडे के ऑडियो गाने को पहले ही दर्शक अपना ढ़ेर सारे प्यार दे चुके हैं. 

जिस तरह से ये गाना ऑडियो में लोगों का फेवरेट बना उससे कही ज्यादा इसका वीडियो लोगों को इस लॉकडाउन में मनोरंजन करवा रहा है. रितेश पांडे ने इस गाने को अपने खास अंदाज में गाया है और उनके स्वर में स्वर मिलकर इस गाने को अपने मधुर आवाज से संवारा है फेमस फीमेल सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने. वीडियो निर्देशक आशीष यादव हैं.

गाने के वीडियो में रितेश पांडे और रंजना सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस किया है. इस गाने को लिखा है गीतकार आर आर पंकज ने, मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार आशीष वर्मा ने. म्यूजिक अरेंजर कैलाश जी व आशीष वर्मा हैं. डिजिटल मैनेजर विक्की यादव हैं. इस गाने में लॉक डाऊन को पालन करने की भी बात कही गई है. यह गाना मनोरजन के साथ साथ जनता के जनहित में जारी का भी सन्देश दिया गया है लॉक डाउन का पालन कर घर में रहिए, अपने आपको सुरक्षित रखिये और घर में ही रहकर समय व्यतीत करिये और लूडो आदि जैसे ऑनलाइन गेम खेलकर सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news