Sapna Choudhary का डांस हुबहू कॉपी कर छा गई ये लड़की, फैंस ही नहीं सपना की आंखें भी रह गई फटी की फटी
Advertisement

Sapna Choudhary का डांस हुबहू कॉपी कर छा गई ये लड़की, फैंस ही नहीं सपना की आंखें भी रह गई फटी की फटी

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी लाखों दिलों की धड़कन हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं. उनके चाहने वालों में सिर्फ जवान लोग ही नहीं बल्कि बच्चे और बूढ़े तक हैं और इस बात को साबित करती है सपना चौधरी की ये डांस वीडियो.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary dance: सपना चौधरी की फैन तो पूरी दुनिया बन चुकी हैं एक से बढ़कर एक हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) देने वाली सपना के ये गाने देश ही नहीं विदेशों में भी खूब धूम मचाते रहे हैं. सपना के गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिय पर छा जाते हैं जिन पर लोग खूब रील्स बनाते हैं. लेकिन एक बार सपना को एक ऐसी फैन मिली जिन्होंने ना सिर्फ सपना के साथ स्टेज पर डांस किया बल्कि उनके डांस स्टेप हुबहू कॉपी कर हर किसी को हैरान कर दिया. 

सपना को नन्हीं फैन से मिली कड़ी टक्कर

सपना की ये वीडियो यूट्यूब पर अपलोड है जिसमें सपना भारी भीड़ के सामने अपने सुपरहिट गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस करती दिख रही हैं. लेकिन वो स्टेज पर अकेली नहीं हैं बल्कि उनके साथ उनकी फैन भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं. जैसे ही सपना डांस करना शुरू करती हैं तो उनकी ये फैन उनके डांस स्टेप को हुबहू कॉपी करती हुई दिखती हैं और देखते ही देखते वो फैन सपना की तरह ही बेहतरीन डांस करने लगती है जिससे देखने वाले दंग रह जाते हैं. 
यूं तो ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन यूट्यूब पर आज भी इस गाने को खूब देखा जाता है.

सोने की तगड़ी हुआ रिलीज

फिलहाल सपना चौधरी का नया गाना सोने की तगड़ी रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने को रिलीज हुए 3 दिन ही हुए हैं लेकिन इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. अब तक इस गाने को 45 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा इन दिनों उनका पानी छलकै गाना भी खूब छाया हुआ है. 3 महीने पहले रिलीज इस गाने ने अब तक धूम मचा रखी है.

यह भी पढ़ेंः Ekta Kapoor के इस सुपरहिट डेली सोप का हिस्सा बनने वाले थे Ayushmann Khurrana, जानें क्यों ठुकरा दिया था ऑफर!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news