Ekta Kapoor के इस सुपरहिट डेली सोप का हिस्सा बनने वाले थे Ayushmann Khurrana, जानें क्यों ठुकरा दिया था ऑफर!
Advertisement

Ekta Kapoor के इस सुपरहिट डेली सोप का हिस्सा बनने वाले थे Ayushmann Khurrana, जानें क्यों ठुकरा दिया था ऑफर!

Ayushmann Khurrana News: आयुष्मान खुराना आज फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है लेकिन क्या आप जानते हैं कि करियर की शुरूआत में आयुष्मान ने टीवी के सुपरहिट डेली सोप के लिए भी ऑडिशन दिया था. हालांकि बाद में उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Ayushmann Khurrana Once Auditioned for a Daily Soap: आयुष्मान खुराना ने बीते सालों में जो मेहनत की है उससे वो इंडस्ट्री में खुद के लिए एक खास जगह आज बना चुके हैं. टीवी से फिल्मों तक का सफर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बखूबी तय किया है. हाल ही में आयुष्मान की अनेक रिलीज हुई फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल ना मचा सकी लेकिन अपने बेहतरीन कंटेंट और उम्दा एक्टिंग के लिए आयुष्मान और उनकी इस फिल्म की खूब तारीफ हो रही है. 

हाल ही में आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में खुद से जुड़ी एक और खास बात बताई. उन्होंने रिवील किया कि वो जब फिल्मों में नहीं आए थे तो उन्होंने एकता कपूर के शो  क्योंकि सास भी कभी बहू थी के लिए ऑडिशन दिया था हालांकि आयुष्मान ने इतने बड़े शो और इतने बड़े रोल को क्यों ठुकरा दिया इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है. आयुष्मान के मुताबिक रोडीज जीतने के बाद उन्हें कई ऑफर मिलने लगे थे. उसी वक्त क्योंकि सास भी कभी बहू थी शो में लक्ष्य वीरानी के किरदार के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था लेकिन तभी वो आरजे बन चुके थे और टीवी को उन्होंने रेडियो की खातिर ठुकरा दिया. 

बाद में पुलकित सम्राट को मिला रोल

आयुष्मान खुराना के साथ इस रोल के लिए पुलकित सम्राट ने भी ऑडिशन दिया था. उस वक्त पुलकित एक्टिंग में सफल होने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे. आयुष्मान खुराना ने इस रोल से हाथ पीछे खींच तो पुलकित सम्राट को इसके लिए चुन लिया गया और इस तरह पुलकित इस शो का हिस्सा बने.   

fallback

आज पुलकित और आयुष्मान दोनों बन चुके हैं बड़ा नाम

पुलकित सम्राट हो या फिर आयुष्मान खुराना...आज दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुके हैं. अलग किस्म की फिल्मों से पुलकित और आयुष्मान ने अपनी एक अलग फैन फोलोइंग बनाई है. 

यह भी पढ़ेंः Kabhi Eid Kabhi Diwali: सपोर्टिंग कास्ट के बाद अब बदला फिल्म का नाम! इस टाइटल से रिलीज होगी Salman Khan की फिल्म

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news