Sapna Choudhary खेतों में लहरा रहीं साड़ी, मजेदार कैप्शन देख छूट जाएगी हंसी
Advertisement

Sapna Choudhary खेतों में लहरा रहीं साड़ी, मजेदार कैप्शन देख छूट जाएगी हंसी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन अपने सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसकी फैंस खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं. अपने हुनर के बूते पर उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीता है. एक बार फिर सपना आ गई हैं सोशल मीडिया पर धूम मचाने. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. हाल ही में उनका एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह मॉडर्न लुक में नजर आ रही थीं. फैंस द्वारा तस्वीरों को काफी पसंद किया गया था. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो साड़ी लहराती नजर आ रही हैं.

सपना का वीडियो

सपना चौधरी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो सनी देओल के मशूहर गाने 'घर आजा परदेसी' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह खेतों में साड़ी लहराती दिखाई दे रही हैं. वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है.

 

 

मल्टी कलर साड़ी में सपना ने ढाया कहर

वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने मल्टी कलर की साड़ी पहन रखी है और खेतो में साड़ी लहराती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही मल्टी इयरिंग, न्यूड मेकअप और ब्रेड बन हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. इतना ही नहीं, सपना ने बैकलेस स्टालिश ब्लाउज पहना है. वीडियो में दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

मजेदार कैप्शन

वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जहां हो वहीं रहो, कोई जरूरत नहीं है आने की'. इस वायरल वीडियो को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले सपना का गाना  (Sapna Choudhary) 'घागरा' रिलीज हुआ था.

यह भी पढ़ें- 'फैमिली मैन' का इंतजार हुआ खत्म, अगले महीने इस तारीख को रिलीज होगी वेब सीरीज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news