निरहुआ के साथ धमाल मचाएंगी Sapna Choudhary, इस भोजपुरी फिल्म में दिखेंगे स्टार
Advertisement

निरहुआ के साथ धमाल मचाएंगी Sapna Choudhary, इस भोजपुरी फिल्म में दिखेंगे स्टार

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ की आने वाली फिल्म में उनके साथ अपने डांस और म्युजिक वीडियो से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी दिखेंगी.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सफल अभिनेताओं में से एक दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ की आने वाली फिल्म में उनके साथ अपने डांस और म्युजिक वीडियो से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी दिखेंगी. अपकमिंग भोजपुरी फिल्म में निरहुआ और सपना चौधरी की जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस खबर को सुनने के बाद दिनेश लाल यादव और सपना चौधरी के फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं.

  1. दिनेश लाल यादव के साथ आने वाली फिल्म में सपना चौधरी भी दिखेंगी
  2. सपना चौधरी पहली पर भोजपुरी फिल्म में काम करेंगी 
  3. पिछले साल सपना चौधरी ने अचानक से शादी कर ली थी

निरहुआ के साथ दिखेंगी सपना चौधरी

इन्लिक्स इंडिया के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये आने वाली भोजपुरी (Bhojpuri Film) की एक मेगा बजट फिल्म होगी. इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी बृजेश मौर्या निभाएंगें. मौर्या इस बारे में कहते हैं कि इस फिल्म की जल्द शुरुआत होने वाली है. इस बड़े बजट की फिल्म में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अपोजिट दिनेश लाल यादव निरहुआ होंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी पहली पर भोजपुरी फिल्म में करेंगी काम

बृजेश मौर्या ने आगे कहा कि फिल्म की विस्तृत जानकारी जल्द ही सार्वजनिक की जाएगी. उन्होंने बताया कि बतौर लीड एक्ट्रेस सपना (Sapna Choudhary first Bhojpuri Film) की यह पहली भोजपुरी फिल्म होगी. मौर्या ने कहा, 'इन्लिक्स इंडिया के बैनर तले बनने जा रही यह एक बिग बजट भोजपुरी फिल्म होगी जो एक अलग ही लेवल पर बनाई जा रही है.'

पिछले साल कर ली थी शादी

बता दें कि पिछले साल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अचानक से शादी की खबर दी थी तब उनके फैंस चौंक गए थे. लोगों को लगा कि शायद अब वो डांस करना छोड़ देंगी लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. यहां तक कि अक्टूबर 2020 में वो मां भी बनीं और मां बनने के बाद भी अपने फैंस का मनोरंजन कर रही हैं. 

Trending news