जोड़ी पर दुनिया उठाती है सवाल, पर बोलीं एक्ट्रेस- ‘लोग चाहे कुछ भी कहें, पर मेरा दिल...!
Advertisement
trendingNow11528787

जोड़ी पर दुनिया उठाती है सवाल, पर बोलीं एक्ट्रेस- ‘लोग चाहे कुछ भी कहें, पर मेरा दिल...!

Actress Mahalakshmi: 4 महीने पहले शादी के बंधन में बंधी साउथ की एक्ट्रेस महालक्ष्मी और उनके पति को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें होती हैं. लोग इस जोड़ी पर जमकर सवाल उठाते हें. लेकिन एक पोस्ट शेयर कर महालक्ष्मी ने सभी की बोलती बंद करती है.

फोटो - सोशल मीडिया

South Actress Mahalakshmi: साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस हैं महालक्ष्मी जिनकी खूबसूरती के चर्चे भी खूब होते हैं. लेकिन एक्टिंग से इतर 4 महीने पहले ये हसीना तब सुर्खियों में आई जब उन्होंने फिल्मेकर रवींद्र चंद्रशेखर से शादी की. जब इनकी शादी की तस्वीर सामने आई तो इस जोड़ी को लेकर लोगों ने खूब बातें की और अब तक ये सिलसिला जारी था लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर सभी की बोलती बंद कर दी है. उन्होंने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है. 

महालक्ष्मी ने कही दिल की बात

महालक्ष्मी की शादी को चार महीने पूरे हो गए हैं और इस मौके पर फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी पत्नी की तारीफों के खूब पुल बांधे. महालक्ष्मी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मेरी खुशी इसलिए नहीं है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं. यह इसलिए है कि तुम मेरे लिए जीती हो. इसके अलावा उन्होंने अपनी पत्नी को दुनिया का आठवां अजूबा भी बताया. इस पोस्ट पर फैंस ने तो कमेंट किए हैं. इसके अलावा महालक्ष्मी ने जो रिप्लाई किया वो चर्चा का विषय बन गया है.

 

इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में महालक्ष्मी ने लिखा- लोग चाहे कुछ भी कहें लेकिन मैं तब तक तुमसे प्यार करूंगी जब तक दिल धड़कता रहेगा. तुम मेरे सब कुछ हो. 

4 महीने पहले हुई थी शादी

आपको बता दें कि 4 महीने पहले ही दोनो ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की जिसे लेकर इन्हें खूब ट्रोल भी किया गया. लेकिन किसी की परवाह ना करते हुए दोनों अपनी जिंदगी को खुशी से जी रहे हैं. वैसे महालक्ष्मी की ये दूसरी शादी है. पहली शादी से उन्हें एक बेटा भी है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news