साउथ के सुपरस्टार Mahesh Babu की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, फैंस में दिखा गजब का क्रेज
Advertisement

साउथ के सुपरस्टार Mahesh Babu की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, फैंस में दिखा गजब का क्रेज

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने निर्देशक परासुरम के साथ अपनी अगली फिल्म 'Sakaru Vaari Paata' का ऐलान कर दिया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने निर्देशक परासुरम के साथ अपनी अगली फिल्म Sakaru Vaari Paata का ऐलान कर दिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने पिता तेलुगू सुपरस्टार कृष्णा के बर्थडे पर दी हैं. महेश बाबू के इस ऐलान को फैंस अपने लिए एक बड़ा तोहफा मान रहे हैं. एक्टर ने बीते दिनों इस बात की जानकारी दे दी थी कि, वह अपने पिता के बर्थडे पर एक बड़ा धमाका करने वाले हैं. इस फिल्म के ऐलान के साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म से फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है. जिसे लेकर चर्चा तेज हो गई है.

  1. महेश बाबू ने अपनी अगली फिल्म Sakaru Vaari Paata का ऐलान कर दिया है
  2. इस ऐलान को फैंस अपने लिए एक बड़ा तोहफा मान रहे हैं
  3. ऐलान के साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म से फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर जो तस्वीर शेयर की हैं, उसमें उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक को लेकर फैंस में गजब को क्रेज दिख रहा है. लेकिन उनके साइड लुक में मेकर्स का फोकस एक्टर की गर्दन पर है जिस पर एक रुपये के सिक्के का टैटू बना हुआ है. इसके साथ ही एक्टर चेक शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते ही महेश बाबू के फैंस के कमेंट आना शुरू हो चुका है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here it is!!! #SarkaruVaariPaata Blockbuster start for another hattrick @parasurampetla @gmbents @mythriofficial @14reelsplus @musicthaman

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

बताते चले कि, इस कोरोना काल में महेश बाबू ने COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए सभी से घरों में रहने, सार्वजनिक जगहों पर न जाने और दूसरों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने की अपील की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, सार्वजनिक जगहों से दूरी इस वक्त समय की मांग है. यह एक कठिन घड़ी है और हमें ऐसा करने की जरूरत है. यह अपनी सार्वजनिक जिंदगी का बलिदान देने और बाकियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने का समय है, जितना संभव हो सके घर में रहें और अपने प्रियजनों व परिवार के साथ वक्त बिताएं. इससे वायरस फैल नहीं पाएगा और कई जिंदगी बच जाएगी.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news