तेलुगु स्टार Vijayashanthi ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, अब ज्वॉइन करेंगी BJP
Advertisement
trendingNow1801314

तेलुगु स्टार Vijayashanthi ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, अब ज्वॉइन करेंगी BJP

अभिनेता से राजनेता बनीं विजयशांथी (Vijayashanthi) ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. वे सोमवार यानी आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वॉइन करने वाली हैं. रविवार शाम विजयशांथी ने नई दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की थी.

तेलुगु स्टार Vijayashanthi ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, अब ज्वॉइन करेंगी BJP

नई दिल्ली: अभिनेता से राजनेता बनीं विजयशांथी (Vijayashanthi) ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. वे सोमवार यानी आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वॉइन करने वाली हैं. रविवार शाम विजयशांथी ने नई दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की थी. इससे पहले उन्होंने बीजेपी नेता जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) और तेलंगाना बीजेपी चीफ बंडी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) से भी मुलाकात की थी.  

2014 में ज्वाइन की थी कांग्रेस
विजयशांथी (Vijayashanthi) ने 2014 में कांग्रेस ज्वॉइन की थी. बीते कई महीनों से पूर्व सांसद रहीं विजयशांथी पार्टी से जुड़ी गतिविधियों में सक्रिय नहीं रहती थीं. 

पहले भी बीजेपी का रह चुकी हैं हिस्सा
विजयशांथी (Vijayashanthi) ने बीजेपी से जुड़ कर ही अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी. बाद में उन्होंने टीआरएस ज्वॉइन कर लिया था और फिर 2014 में कांग्रेस से जुड़ गई. अब एक बार फिर वे घर वापसी कर रही हैं. विजयशांथी ने जब कांग्रेस ज्वॉइन की थी तब तेलंगाना और आंध्र प्रदेश अलग नहीं हुए थे. 

ये भी पढ़ें: Farmers Protest: Priyanka Chopra ने किया किसानों का समर्थन, कहा- डर को दूर करने की जरूरत

विजयशांथी के बीजेपी ज्वाइन करने से बीजेपी को होगा फायदा
कहा जा रहा है कि विजयशांथी (Vijayashanthi) के बीजेपी ज्वॉइन करने से तेलंगाना में बीजेपी की स्थिति और बेहतर होगी. बीते दिनों ही बीजेपी ने जीएचएमसी के चुनाव में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. बीजेपी ने जीएचएमसी के चुनाव में 48 सीटें अपने नाम की. वहीं सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति ने 55 सीटे हासिल कीं. इस चुनाव में बीजेपी दूसरी सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी. 

ये भी पढ़ें: किसानों के समर्थन में उतरे Sonu Sood, कहा- ये हैं तो हम हैं

Trending news