गजब ढा रही ये साउथ इंडियन मूवी, पांचवे दिन ही फिल्म की कमाई हुई 200 करोड़ के पार
Advertisement
trendingNow11212429

गजब ढा रही ये साउथ इंडियन मूवी, पांचवे दिन ही फिल्म की कमाई हुई 200 करोड़ के पार

Vikram Box Office Collection: कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर फिल्म 'विक्रम' (Vikram) ने इतिहास रच दिया है. इस फिल्म ने मात्र पांच दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

फाइल फोटो

Vikram Box Office Collection: अभी केजीएफ का सुरूर उतरना शुरू ही हुआ था कि एक और साउथ इंडियन फिल्म ने मनोरंजन जगत में खलबली मचा दी है. जी हां, कमल हासन स्टारर फिल्म 'विक्रम' (Vikram) ने कई रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया है. इस फिल्म की कमाई का सिलसिला अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस मूवी ने मात्र 5 दिनों में 200 करोड़ के पार की कमाई कर ली है. 

कमल हासन की फिल्म का धमाका

कॉलीवुड सुपरस्टार कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म 'विक्रम' (Vikram) थिएटर्स पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म ने रिलीज के सिर्फ पांचवें दिन ही अपने खाते में 200 करोड़ रुपये जोड़ लिए हैं. कमल हासन की फिल्म विक्रम को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर जरूर फिल्म 'विक्रम' खास धमाका नहीं कर सकी है. 

लगातार कर रही शानदार कमाई

अगर बात फिल्म के तमिल वर्जन की करें तो कमल हासन स्टारर निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म 'विक्रम' (Vikram) कॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई में जुटी है. रिलीज के 5वें दिन तक फिल्म ने अकेले तमिलनाडु में ही 66 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम जुटा ली है. जबकि बाकी राज्यों में भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है. 

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पाई कमाल

कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' (Vikram) केरल बॉक्स ऑफिस पर तमिलनाडु की हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म बन चुकी है. इस रेस में कमल हासन स्टारर फिल्म ने थलापति विजय की हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म 'बिगिल' के आंकड़ों को पीछे छोड़ते हुए पहली पोजिशन पर कब्जा जमा लिया है. थलापति विजय की 'बिगिल' ने केरल बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करते हुए कुल 20 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्शन हासिल किया था. जबकि कमल हासन की फिल्म विक्रम रिलीज के 5वें दिन ही यहां से 25 करोड़ रुपये की कमाई हासिल कर चुकी है. हालांकि, हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 'विक्रम' ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई.  हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'विक्रम' अब तक महज 2 करोड़ रुपये की कमाई कर सकी है.

यह भी पढ़ें- शत्रुघ्न ने लगाया शाहरुख पर गंभीर आरोप, कहा- 'उन्होंने मुझे थैंक्यू तक नहीं बोला'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news