संजीव पांडेय दिखाई देंगे अभिषेक बच्चन की "The Big Bull' में
Advertisement
trendingNow1651380

संजीव पांडेय दिखाई देंगे अभिषेक बच्चन की "The Big Bull' में

टीवी सीरीज 'मेगा आइकॉन्स' में 'डॉ. एपीजे अब्दुल कलम' की भूमिका निभा चुके संजीव पांडेय की एंट्री अब एक बिग बजट फिल्म में हो चुकी है.

संजीव पांडेय दिखाई देंगे अभिषेक बच्चन की "The Big Bull' में

नई दिल्ली: टीवी स्क्रीन पर टीवी सीरीज 'मेगा आइकॉन्स' में 'डॉ. एपीजे अब्दुल कलम' की भूमिका निभा चुके संजीव पांडेय की एंट्री अब एक बिग बजट फिल्म में हो चुकी है. वह अब अभिषेक बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आने वाले हैं. अब तक उनके रोल को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन यह बात तय है कि वह इस फिल्म में एक अहम किरदार निभान वाले हैं. 

कोलकाता में जन्मे संजीव पाण्डेय ने स्कूल के समय से ही पदातिक थिएटर ग्रुप से जुड़कर मात्र 16 वर्ष की उम्र में श्यामानंद जलान के साथ स्टेज साझा किया था. 4 साल पहले मुंबई आए अभिनेता संजीव पांडे को कई फिल्मों और टीवी शो में छोटी भूमिकाएं करने के बाद वर्ष 2018 में टीवी सीरीज 'मेगा आइकॉन्स' के एपिसोड 'डॉ. एपीजे अब्दुल कलम' में  डॉ एपीजे अब्दुल कलाम का किरदार निभाने का मौका मिला.

टीवी सीरीज मेगा आइकॉन्स National Geographic TV channel पर प्रसारित हुई. टीवी सीरीज को इंडियन ओरिजिनल टेलीविज़न अकादमी अवार्ड 2019 से भी नवाजा जा चुका है. 'मेगा आइकॉन' में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की भूमिका निभाने के बाद, संजीव पांडे को अभिनय के क्षेत्र में एक नई पहचान मिली और इसके बाद उन्होंने धारावाहिक पोरुस में किंग बेसूस का किरदार निभाया जो बेहद सराहा गया. साथ ही उन्होंने 'ये हैं मोहब्बतें', 'कसौटी ज़िंदगी की', 'राम सिया के लव कुश', 'मनमोहिनी', 'परमावतार श्री कृष्ण' जैसे कई धारावाहिक किए, जहां उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं. हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने खुलासा किया है कि वह अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जो अजय देवगन के प्रोडक्शन के तहत बन रही है. 

Trending news