अमेरिकी टीवी शो में मुस्लिम ब्लॉगर ने कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मिल रही शाबाशी
Advertisement

अमेरिकी टीवी शो में मुस्लिम ब्लॉगर ने कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मिल रही शाबाशी

ब हॉस्ट ने ब्लागर से परमाणु हथियार के बारे में पूछना शुरू किया तो उन्हें बहुत आश्चर्य हुआ और उन्होंने शो में जातिवाद और मुस्लिम विरोधी टिप्पणी के खिलाफ बोला. 

मुस्लिम फैशन ब्लॉगर ने इस्लाम विरोधी टिप्पणी का ऐसे दिया जवाब

अमरीका : मुस्लिम फैशन ब्लॉगर होडा कटेबी को जब US के एक लाइव टीवी शो में बुलाया गया तो उन्होंने फैशन पर लिखी अपनी किताब के बारे में लोगों को बताया. हालांकि, शो में जब हॉस्ट ने ब्लागर से परमाणु हथियार के बारे में पूछना शुरू किया तो उन्हें बहुत आश्चर्य हुआ और उन्होंने शो में जातिवाद और मुस्लिम विरोधी टिप्पणी के खिलाफ बोला. 

  1. मुस्लिम फैशन ब्लॉगर होडा कटेबी को लाइव टीवी शो में बुलाया गया
  2. शो में उन्होंने मुस्लिम विरोधी टिप्पणी के खिलाफ बोला
  3. कहा- हमें इस तरह की धारणाओें से बाहर निकलकर सोचना चाहिए

उल्लेखनीय है कि ईरानी-अमेरिकी फैशन ब्लॉगर होडा कटेबी को US के एक टीवी शो में उनकी किताब Tehran Streetstyle के बारे में बताने के लिए आमंत्रित किया गया था. मुस्लिम फैशन ब्लॉगर की उम्र 23 साल है. इस उम्र में उन्हें ईरान के परमाणु हथियार से संबंधित कई सवालों का सामना करना पड़ा. WGN News के मॉर्निंग शो के टीवी एंकर को नहीं लगा होडा अपने फैशन कौशल में दिलचस्पी दिखा रही है तो फैशन से संबधित बातों को जल्दी खत्म कर वह होडा से परमाणु हथियार के बारे में पूछने लगी.

इस्लाम विरोधी टिप्पणी का ऐसे दिया जवाब 

लैरी पोटाश ने शो में कहना शुरू किया कि चलिए, अब परमाणु हथियार के बारे में बात करते हैं और मुस्लिम ब्लॉगर होडा से पूछा कि हमारे कुछ दर्शकों का कहना है कि हम ईरान पर विश्वास नहीं कर सकते हैं. इस मामले में आपकी क्या सोच है. हद तो तब हो गई जब मशहूर ब्लॉगर होडा ने एंकर से कहा कि अमेरिकन इस तरह की बात नहीं कर सकते हैं और अमेरीकी लोगों की बात नहीं बोल रही है. फिर भी होडा कटेबी ने इस बात को साधारण नहीं समझा और स्थिति को बहुत ही अच्छे तरीके से संभाला. ब्लॉगर ने कहा कि चाहे मुस्लिम महिलाएं हों या इस देश की विरासत हो, हमें इस तरह की धारणाओें से बाहर निकलकर सोचना चाहिए. 

नए ब्लॉगर ने उनकी सराहना की
उसने अपने इंटरव्यू के बाद अपने ब्लॉग के अनुभव के बारे में भी बताया और इसके तुरंत बाद ट्विटर पर पोस्ट किए गये वीडियो का जवाब देना शुरू कर दिया. जातिवाद के विरोध में बोलने के लिए नए ब्लॉगर ने उनकी सराहना की. 

Trending news