टॉप फैशन ब्लॉगर में से एक हैं सारंग, लग्जरी ब्रांड्स के साथ कर रहे हैं काम

फैशन ब्लॉगर सारंग पाटिल जो अपने काम के जरिए दूसरे लोगों भी एक्टिव बना रहे हैं. बता दें कि सारंग देश के टॉप फैशन ब्लॉगर में से एक हैं जो देश ही नहीं विदेश के कई टॉप ब्रैंड्स के साथ काम रहे हैं. 

टॉप फैशन ब्लॉगर में से एक हैं सारंग, लग्जरी ब्रांड्स के साथ कर रहे हैं काम
सारंग पाटिल (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : मॉडलिंग और फैशन से जुड़े लोगों के लिए इन दिनों सोशल मीडिया एक बहुत बढ़िया प्लेटफॉर्म बनकर सामने आया है. इससे ज्यादातर जुड़े लोग अपने काम को यहां डिस्प्ले करके दूसरों को भी मोटिवेट करने का काम कर रहे हैं. ऐसे ही एक फैशन ब्लॉगर हैं सारंग पाटिल जो अपने काम के जरिए दूसरे लोगों भी एक्टिव बना रहे हैं. बता दें कि सारंग देश के टॉप फैशन ब्लॉगर में से एक हैं जो देश ही नहीं विदेश के कई टॉप ब्रैंड्स के साथ काम रहे हैं. 

मराठी मानुष सारंग मुंबई में रहते हैं और दुनिया भर में फैशन ब्रांड्स के साथ काम करते हैं. इंस्टाग्राम पर सारंग के फॉलोअर्स की संख्या हर रोज बढ़ रही है. सारंग को GQ मैगजीन ने 2014 में बेस्ट ड्रेस्ड मैन के खिताब से नवाजा था. 

कॉरपोरेट लॉयर से फैशन ब्लॉगर तक, ऐसे शुरू हुई थी करन ढींगरा की सक्सेस स्टोरी

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sailing Sunday! #SailingSunday #HeIsGotTheStyle #Mumbai #India

A post shared by Sarang Patil (@heisgotthestyle) on

अपने काम के बारे में बात करते हुए सारंग ने कहा कि फैशन के करियर से जुड़ने के बाद कई सेलेब्स ने उनके स्टाइल को पसंद किया. इतना ही नहीं सारंग ने अरमानी, बरबेरी, डियोर, फेरारी जैसे टॉप ब्रांड्स के साथ काम किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Errand look! Tap for details #OOTD #HeIsGotTheStyle #Mumbai #India

A post shared by Sarang Patil (@heisgotthestyle) on

मेट गाला के बारे में बात करते हुए सांरग ने कहा कि मैं इस इवेंट के सारे स्टाइल को तो ट्राई नहीं कर सकता लेकिन कई तरह के कपड़ों के टुकड़ों को जोड़कर बनाई गई ड्रेस को मैं पूरे आत्मविश्वास के साथ स्टाइल में पहन सकता हूं. बता दें कि सारंग के ब्लॉग यंग यूथ के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं. लड़कों को मेंस फैशन और स्टाइलिंग से जुड़ी सारी लेटेस्ट अपडेट सारंग के ब्लॉग पर मिल जाएगी. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.