'भाई गर्लफ्रेंड के साथ अंडमान भेज दो', यूजर की इस बात का Sonu Sood ने दिया ये जवाब
Advertisement

'भाई गर्लफ्रेंड के साथ अंडमान भेज दो', यूजर की इस बात का Sonu Sood ने दिया ये जवाब

एक यूजर ने सोनू सूद से उसकी गर्लफ्रेंड के साथ अंडमान निकोबार भेजने की मदद मांगी है. जिसका बॉलीवुड एक्टर ने बेहद मजेदार जवाब दिया है.

एक्टर सोनू सूद.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा रहे हैं. सोशल मीडिया पर जरूरतमंद उन्हें टैग कर अपनी समस्या बता रहे हैं. इस बीच एक यूजर ने सोनू सूद से उसकी गर्लफ्रेंड के साथ अंडमान निकोबार भेजने की मदद मांगी है. जिसका बॉलीवुड एक्टर ने बेहद मजेदार जवाब दिया है.

  1. यूजर ने गर्लफ्रेंड संग भगाने की मांगी मदद
  2. सोनू सूद ने दिया मजेदार जवाब
  3. बोले- चट मंगनी, पट ब्याह

यूजर ने लिखा- 'भाई, मुझे भी कहीं छोड़ दो. गर्लफ्रेंड के साथ भागना है. अंडमान निकोबार छोड़ दो भाई.' जवाब में सोनू सूद ने लिखा- 'मेरे पास इससे बेहतर आइडिया है. क्यों ना आप दोनों के साथ आप लोगों के परिवार को भी भेज दूं. चट मंगनी और पट ब्याह'

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के लोगों पर फिर भड़कीं एक्ट्रेस Kangna Ranaut, सेलेब्स पर निकाली भड़ास

प्रवासी श्रमिकों को उनके घर पहुंचने में मदद के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पर आरोप लग रहे हैं कि वह राजनीति में आना चाहते हैं. इन आरोपों को सोनू सूद ने सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह जो कर रहे हैं, पूरी तरह प्रेमवश कर रहे हैं.  सूद ने न्यूज एजेंसी ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, 'मुझे राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. मैं श्रमिकों के प्रति प्यार के कारण ऐसा कर रहा हूं. मैं उन्हें उनके परिवार से मिलने में मदद करना चाहता हूं.' उनका आकलन है कि उन्होंने 18 हजार से 20 हजार श्रमिकों को उनके गृह राज्य ओडिशा, बिहार, उत्तरप्रदेश और झारखंड लौटने में मदद की है.

आपको बता दें कि सोनू सूद की ओर से प्रवासी मजदूरों को घर भेजने की मदद पूरी तरह से निशुल्क है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि अगर आपसे कोई पैसों की मांग करता है, तो तुरंत मुझे और पुलिस को सूचित करें.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news