अमेरिकी आर्मी में शामिल हुईं ये एक्‍ट्रेस, जानें कैसे मिली सफलता
Advertisement

अमेरिकी आर्मी में शामिल हुईं ये एक्‍ट्रेस, जानें कैसे मिली सफलता

भारतीय मूल की तमिल फिल्म अभिनेत्री अकिला नारायणन अमेरिकी सेना में शामिल हो गई हैं. ट्रेनिंग पूरी करने के बाद अभिनेत्री अब एक वकील के रूप में सेना में काम करेंगी.

अमेरिकी आर्मी में शामिल हुईं ये एक्‍ट्रेस, जानें कैसे मिली सफलता

नई दिल्ली: भारतीय मूल की तमिल फिल्म अभिनेत्री अकिला नारायणन ने संयुक्त राज्य सशस्त्र सेना में शामिल हो कर इतिहास रच दिया है. वो बतौर वकील सेना में शामिल हुई हैं. अकिला ने पिछले साल निर्देशक अरुल की हॉरर थ्रिलर 'कदमपारी' से डेब्यू किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई महीनों तक चले सशस्त्र बलों में प्रवेश के लिए अकिला को अमेरिकी सेना के लड़ाकू प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा था.

  1. अमेरिकी सेना में शामिल हुई अभिनेत्री अकिला नारायणन
  2. पिछले साल तमिल फिल्म 'कदमपारी' से डेब्यू किया था
  3. कई महीने की ट्रेनिंग के बाद हुई शामिल

बतौर वकील सेना में हुई हैं शामिल

सफलतापूर्वक ट्रेनिंग पूरी करने के बाद अभिनेत्री अब एक वकील के रूप में अमेरिकी सेना में शामिल हो गई है. रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि अकिला नारायणन अमेरिकी सैन्य कर्मियों के लिए कानूनी सलाहकार के रूप में काम करेंगी. जाहिर तौर पर, वो उस देश की सेवा करने के लिए सेना में शामिल हो गई हैं जिसमें वो रहती है. 

सेवा को मानती हैं अपना कर्तव्य

अकिला अमेरिकी सेना की सेवा को अपना कर्तव्य मानती है. अकिला अमेरिका में रहती है और संगीत का एक ऑनलाइन स्कूल भी चला रही है, जिसका नाम 'नाइटिंगेल स्कूल ऑफ म्यूजिक' है. कथित तौर पर, तमिल अभिनेत्री इस स्कूल में छात्रों को संगीत की कला पढ़ाती हैं.

लोग कर रहे हैं तारीफ

अकिला नारायणन देश की सेवा के लिए सेना में शामिल हुई हैं. कई लोगों ने अकिला की देशभक्ति की तारीफ की है और परिवार के अच्छे होने की कामना की है. अकिला नारायणन के अलावा परिवार के अन्य सदस्य जैसे सुमति नारायणन, नारायणन नरसिंहम, ऐश्वर्या नारायणन, सहगर कुंडवादिवेलु, उमा सहगर, आदित्य सहगर गर्व से खुद को सेना परिवार कहते हैं और अमेरिकी सेना की सेवा करना अपना कर्तव्य समझते हैं.

(इनपुट- IANS)

LIVE TV

Trending news