Tara Bhaiya Zindabad: ‘तारा भैया जिंदाबाद’, पूर्व प्रधान जो अपनी कुर्सी किसी भी कीमत पर छोड़ने को तैयार नहीं
Advertisement
trendingNow11340552

Tara Bhaiya Zindabad: ‘तारा भैया जिंदाबाद’, पूर्व प्रधान जो अपनी कुर्सी किसी भी कीमत पर छोड़ने को तैयार नहीं

Tara Bhaiya Zindabad Trailer: इस शो की कहानी तारा भैया के अपनी चुनावी सीट को बचाने की जद्दोजहद के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें दिखाया गया है कि कैसे वह ‘प्रधानी’ को अपने परिवार में ही रखने के लिये जूझ रहा है.

Tara Bhaiya Zindabad: ‘तारा भैया जिंदाबाद’, पूर्व प्रधान जो अपनी कुर्सी किसी भी कीमत पर छोड़ने को तैयार नहीं

Tara Bhaiya Zindabad on Watcho: वॉचो, भारत का एक तेजी से विकसित हो रहा ओटीटी प्‍लेटफॉर्म, अपनी नई #Funfatafat स्‍नैकेबल वेब सीरीज ‘तारा भैया जिंदाबाद’ की पेशकश करने के लिये तैयार है. यह नई वेब सीरीज दर्शकों को एक मजेदार और हास्‍य से भरपूर सफर पर लेकर जायेगी और यह वॉचो के सब्‍सक्राइबर्स के लिये उपलब्‍ध है. इस सीरीज के प्रमुख कलाकारों में सुनील कुमार वर्मा (मुख्‍य लीड- तारा भैया), प्रतिभा अवस्‍थी, प्रीति शुक्‍ला, दीप्ति गुप्‍ता, शुभि मेहरोत्रा, राज सिंह भामरा और अविनाश बाबा शामिल हैं. 

कैसे बचेगी तारा भैया की प्रधानी?

इस शो की कहानी उत्‍तर प्रदेश के एक गांव पर आधारित है, जहां एक स्‍थानीय प्रधान ‘तारा भैया’ इस नये सरकारी नियम से खफा हैं, जो यह कहता है कि जिस व्‍यक्ति के दो से ज्‍यादा बच्‍चे हैं, वह गांव की पंचायत का चुनाव नहीं लड़ सकता है. इस शो की कहानी तारा भैया के अपनी चुनावी सीट को बचाने की जद्दोजहद के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें दिखाया गया है कि कैसे वह ‘प्रधानी’ को अपने परिवार में ही रखने के लिये जूझ रहा है. तारा भैया की हास्‍यप्रद कहानी को वेब सीरीज में 8 एपिसोड्स में दिखाया गया है. यह दर्शकों को हास्‍य एवं सस्‍पेंस के एक मजेदार सफर पर ले जाती है. स्‍माइली फिल्‍म्‍स और प्रीलोड ऐप्‍स ने इस सामाजिक संदेश से प्रेरित हास्‍यप्रद वेब सीरीज का निर्माण किया है. इस सीरीज के निर्देशक हैं मेहरान अमरोही, जोकि नागेश राय और फकरूल हुसैनी के साथ इसके निर्माताओं में से भी एक हैं. 

राजनीति और कॉमेडी भी

लॉन्‍च पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये, सुखप्रीत सिंह, कॉर्पोरेट हेड-मार्केटिंग, डिश टीवी एवं वॉचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “वॉचो में हम हमारे दर्शकों के चेहरे पर मुस्‍कान बिखेरने और इस मंच पर संदेश देने वाले कंटेंट उपलब्‍ध कराने के लिये निरंतर प्रयासरत हैं. हम सभी ने स्‍थानीय राजनीति को देखने में काफी समय बिताया है, जोकि संदेहास्‍पद और रोमांचक दोनों होती है. इस धारणा को आगे बढ़ाते हुये, हमारी नई वेब सीरीज ‘तारा भैया जिंदाबाद’ स्‍थानीय/प्रादेशिक राजनीति का एक हास्‍यप्रद पहलू प्रस्‍तुत करती है और दर्शकों को उनकी जड़ों एवं दैनिक जीवन से जुड़ाव महसूस करने में सक्षम बनाती है. यह नई वेब सीरीज एक भरपूर फैमिली एंटरटेनर है और साथ ही स्‍थानीय अंदाज में एक सामाजिक संदेश भी देती है.” 

वॉचो पर एंटरटेनमेंट का खजाना 

वॉचो ने कई सारे ओरिजिनल शोज़ पेश किए हैं, जिसमें ‘द मॉर्निंग शो’, हैप्पी, बौछारे-ए-इश्क, गुप्ता निवास, जौनपुर, पापा का स्कूटर, आघात, चीटर्स-द वेकेशन, सरहद, मिस्ट्री डैड, जालसाजी, डार्क डेस्टिनेशन, इट्स माय प्लेज़र, 4 थीव्स, लव क्राइसिस, अर्धसत्य, छोरियां और रक्त चंदन शामिल हैं. इसके पास स्वैग नाम का एक अनूठा यूजर-जनरेटेड कंटेंट प्लेटफॉर्म भी है जहां यूजर्स अपने ओरिजिनल वीडियो बना सकते हैं और अपनी क्षमता खोज सकते हैं. वॉचो वर्तमान में 35 से अधिक ओरिजिनल शोज़, 300 से अधिक अन्य ड्रामा और हिन्दी, कन्नड़ और तेलुगु में 100 से अधिक लाइव चैनल प्रदान करता है. यह विभिन्न स्क्रीन (एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस, डिश एसएमआरटी डिवाइस, डी2एच मैजिक डिवाइस और फायर टीवी स्टिक) और www.WATCHO.com पर उपलब्ध है. 

यहां देखें ट्रेलरः

Trending news