फोटो खिंचवाते हुए अचानक फैन ने कर लिया किस, दंग रह गईं Jasmin Bhasin
Advertisement

फोटो खिंचवाते हुए अचानक फैन ने कर लिया किस, दंग रह गईं Jasmin Bhasin

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक फैन के साथ फोटो खिंचवा रही थीं, तभी उसी फैन ने एक्ट्रेस को किस कर लिया. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) जब से बिग बॉस से आई हैं उनकी पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने फैन के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो चुपचाप फोटो खिंचवा रही होती हैं लेकिन तभी उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि वो दंग रह जाती हैं. 

  1. जैस्मिन खिंचवा रही थीं फोटो
  2. फैन ने अचानक कर लिया किस
  3. दंग रह गई एक्ट्रेस

जैस्मिन को फैन ने किया किस

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के सोशल मीडिया पर खूब चर्चें रहते हैं. वो अपने अलग अंदाज से फैन्स को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. वहीं जहां भी फैंस उन्हें देखते हैं उनके साथ सेल्फी खिचवाने के लिए बेताब हो जाता हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. जिसमें जैस्मिन भसीन को एक फैन अचानक किस कर लेती हैं. जिसपर जैस्मिन के रिएक्शन देखने लायक है. जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Video) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दंग रह गईं जैस्मिन

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Video) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अस्पताल के बाहर मीडिया रिपोर्टर द्वारा स्पॉट होती हैं. जहां उनकी एक फैन सेल्फी खिंचवाने के लिए उनके पास आती है और अचानक जैस्मिन को किस कर लेती है. जिसपर जैस्मिन दंग रह जाती है. जैस्मिन का ये वीडियो देख उनके फैंस कई मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

जैस्मिन का काम

जैस्मिन (Jasmin Bhasin) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वे इन दिनों एक्टर अली गोनी को डेट कर रही हैं. दोनों का प्यार बिग बॉस के घर में ही परवान चढ़ा था. जैस्मिन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे 'दिल से दिल तक', 'बेलन वाली बहू', 'नागिन' और 'तू आशिकी' जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- Abhishek Bachchan ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत कर देगी हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news