अभिषेक ने सरेआम रणवीर के कपड़ों का उड़ाया मजाक, कही ऐसी बात छूट जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow11034679

अभिषेक ने सरेआम रणवीर के कपड़ों का उड़ाया मजाक, कही ऐसी बात छूट जाएगी हंसी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Abhishek Bachchan) कपड़े पहनने के स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. फैंस को उनका फैशन सेंस बहुत पसंद आता है तो कई बार उनका मजाक भी उड़ाया जाता है. अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने रणवीर के कपड़ों का मजाक उड़ाया है.

रणवीर सिंह और अभिषेक बच्चन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Abhishek Bachchan) कपड़े पहनने के स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. फैंस को उनका फैशन सेंस बहुत पसंद आता है तो कई बार उनका मजाक भी उड़ाया जाता है. अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने रणवीर के कपड़ों का मजाक उड़ाया है. दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के एक सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन कहते हैं कि शादी में कपड़ों का कॉन्ट्रैक्ट रणवीर सिंह को देना चाहिए, क्योंकि वह दूल्हा-दुल्हन दोनों के कपड़े पहन सकता है.

  1. अभिषेक ने रणवीर सिंह का उड़ाया मजाक
  2. कपिल के सवालों के दिए मजेदार जवाब
  3. वायरल हो रहा है कपिल के शो का प्रोमो

कपिल शर्मा ने पूछे ऐसे मजेदार सवाल
'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) नजर आएंगे. शो का एक प्रोमो जारी किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. कपिल (Kapil Sharma), अभिषेक और चित्रांगदा सिंह के मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. कपिल (Kapil Sharma), अभिषेक से पूछते हैं, 'अगर हमारी इंडस्ट्री में किसी को मैच मेकिंग का कॉन्ट्रैक्ट देना हो, तो किसे देंगे?'. इस पर अभिषेक (Abhishek Bachchan) जवाब देते हुए कहते हैं, 'एक ही तो है, करण जौहर'. 

रणवीर के कपड़ों का उड़ाया मजाक
इसके बाद अभिषेक (Abhishek Bachchan) से कपिल पूछते हैं, 'शादी के कपड़ों को कॉन्ट्रेक्ट किसे देना चाहेंगे? इस पर अभिषेक हंसते हुए बोलते हैं, 'रणवीर सिंह (Ranveer Singh). उन्होंने कहा, 'वह (रणवीर) दूल्हा-दुल्हन दोनों के कपड़े पहन सकता है'. यह सुनकर कपिल, अर्चना पूरन सिंह, और चित्रांगदा सिंह जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

इस रोल में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन
बता दें कि फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं, चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) ने उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी. फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कॉन्ट्रैक्ट किलर का किरदार निभाया है. वैसे यह मूवी 'विद्या बालन' की फिल्म 'कहानी' के एक कैरेक्टर पर आधारित है, जिसकी भूमिका एक्टर सास्वत चटर्जी ने निभाई थी. इस फिल्म को दिया अन्नपूर्णा ने डायरेक्ट किया है और सुजोय घोष ने लिखा है. फिल्म को गौरी खान, सुजोय घोष और गौरव वर्मा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह 3 दिसंबर को रिलीज होगी. 

से भी पढ़ें: 'देवों के देव महादेव' फेम Sonarika Bhadoria हो गई बोल्ड, बिकिनी PHOTOS ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news