पति निखिल पटेल के धोखे के बाद दलजीत कौर का बड़ा फैसला, बेटे जेडन के साथ अब करेंगी ये काम
Advertisement
trendingNow12392543

पति निखिल पटेल के धोखे के बाद दलजीत कौर का बड़ा फैसला, बेटे जेडन के साथ अब करेंगी ये काम

Dalljiet Kaur ने बड़ा फैसला लिया है. निखिल पटेल से मिले धोखे को भूलने के लिए दलजीत ने एक नए शो की शुरुआत की है. इस शो का खुलासा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया जिसके बाद से इसकी खूब चर्चा हो रही है.

 

दलजीत कौर

Dalljiet Kaur: निखिल पटेल से धोखा मिलने के बाद दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) को रह-रहकर पुरानी बातें याद आ रही हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इन सब चीजों से बाहर निकलने का फैसला किया है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने बड़ा कदम उठाया और उसकी जानकारी फैंस को सोशल मीडिया पर दी.

नए शो की शुरुआत
दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक नए शो की शुरुआत कर रही है. ये एक ट्रेवल शो है. इस नए शो का नाम 'माई सोल इन माई सूटकेस' है. ट्रेवल के जरिए वो अपनी जिंदगी में मची हलचल और धोखे को भूलना चाहती है. इस सफर में उनके साथ उनका बेटा जेडन भी होगा. 

 

 

कमाएंगी मोटी रकम
दलजीत कौर अपने इस नए ट्रेवल शो के जरिए मोटी रकम कमाएंगी. ऐसा इसलिए भी क्योंकि सितारों का शो के अलावा सोशल मीडिया भी कमाई का मोटा जरिया बन गया है. हालांकि एक्ट्रेस ट्रेवल शो की शुरुआत कहां से करेंगी और कहां-कहां जाएंगी इसके बारे में खुलासा नहीं किया है.

KBC 16: शादी के जोड़े में गेम खेलने पहुंची सिमरन बजाज, हाथ से निकले 3 लाख 20 हजार रुपये; बोलीं- 'मैंने एक बड़ा सबक सीखा..'

 

पहले छिपाया अब दिखाया बेबी बंप, मां बनने वाली हैं आपकी गोपी बहू, 20 महीने पहले की थी मुस्लिम से शादी

पति ने किया था चीट
दलजीत कौर और उनके दूसरे पति निखिल पटेल के बीच काफी तू-तू-मैं-मैं हुई थी. इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला था. यहां तक कि दलजीत ने निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगाया था. आपको बता दें, दलजीत कौर कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. इन टीवी शोज में 'कुलवधू', 'मानो या ना मानो', 'छूना है आसमान', 'अदालत', 'आहट', 'कोड रेड' और 'मां शक्ति' शामिल है.

Trending news