Tejasswi Karan Video: कोजी वीडियो वायरल होने के बाद पैपराजी से बचती दिखीं तेजस्वी प्रकाश, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का हाथ छोड़कर लगीं भागने
Advertisement

Tejasswi Karan Video: कोजी वीडियो वायरल होने के बाद पैपराजी से बचती दिखीं तेजस्वी प्रकाश, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का हाथ छोड़कर लगीं भागने

Tejasswi Karan का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तेजस्वी पैपराजी से बचने के लिए अचानक करण कुंद्रा का हाथ छुड़ाकर भागने लगीं.

तेजस्वी और करण

Tejasswi Karan Video: टेलीविजन के न्यू लव बर्ड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) लगातार चर्चा में बने हुए हैं. ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते हैं और कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं कि सारी लाइमलाइट लूट लेते हैं. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब तेजस्वी और करण एक दूसरे के साथ एक बार फिर से पैपराजी के कैमरे में कैद हुए. इस दौरान तेजस्वी ने करण का हाथ पकड़ा लेकिन फिर अचानक हाथ छुड़ाकर सबके सामने वहां से दौड़ते हुए चली गईं.

साथ में दिखे करण और तेजस्वी

इस वीडियो में आप देखेंगे कि करण और तेजस्वी (Tejasswi Prakash) एक साथ हैं. कैमरे को देखते ही तेजस्वी पहले इधर-उधर भागने लगती हैं. लेकिन फिर करण कुंद्रा का हाथ पकड़ लेती हैं. तभी पैपराजी कहते हैं कि थोड़ा आराम से चलिए.वरना गिर जाएंगे हम लोग.

 

 

हाथ छुड़कार भाग जाती हैं तेजस्वी

इसके बाद तेजस्वी, करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का हाथ पकड़कर चलती हैं लेकिन फिर अचानक उनका हाथ छुड़ाकर भागने लगती हैं. तेजस्वी को ऐसा करते देख वहां मौजूद लोग शॉक्ड रह जाते हैं. इस वीडियो में तेजस्वी को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो पैपराजी को इग्नोर कर रही हैं. इसी वजह से वीडियो की शुरुआत में कैमरे से बचती दिखीं और फिर बाद में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का हाथ छुड़ाकर कैमरे के सामने से भागती नजर आईं.

 

 

कोजी वीडियो हुए था वायरल

इससे पहले करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का एक कोजी वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में तेजस्वी, करण कुंद्रा के ऊपर चढ़ी हुई नजर आई थीं. कैमरे को देखते ही तेजस्वी थोड़ी असहज हो गईं और फिर कहने लगीं मेरी चप्पल कहां है. ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. तेजस्वी का 10 जून को बर्थडे था. बर्थडे सेलिब्रेट करने ये दोनों सितारे गोवा गए थे. जहां पर दोनों ने जमकर मस्ती की थी. इन दोनों ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं जो कि खूब सुर्खियों में रहीं.

 
 
 

 

Trending news