राहुल वैद्य के बाद दिशा परमार को भी हुई ये बीमारी, सेल्फी में हालत दिखी काफी खराब
Advertisement
trendingNow12422053

राहुल वैद्य के बाद दिशा परमार को भी हुई ये बीमारी, सेल्फी में हालत दिखी काफी खराब

Rahul Vaidya के बाद उनकी वाइफ दिशा परमार को भी डेंगू हो गया है. दिशा की तबीयत काफी खराब है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी. इसके साथ ही राहुल ने भी दिशा को लेकर पोस्ट शेयर किया.

राहुल वैद्या और दिशा परमार

Disha Parmar Dignosed With Dengue: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बाद उनकी वाइफ और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को भी डेंगू हो गया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी. दिशा ने सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी शेयर की और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'वेलमक टू द सिक क्लब'. इसके साथ ही दिशा ने राहुल की इंस्टा स्टोरी भी शेयर की है जिस पर लिखा है- 'टूगेदर फॉरेवर.' इन दोनों सितारों को तेज बुखार है और दोनों डेंगू का शिकार हैं.

पहले राहुल को हुआ था डेंगू
दिशा परमार (Disha Parmar) से पहले राहुल वैद्य को डेंगू हुआ था. उन्हें 104°F फीवर है. उन्होंने कुछ दिन पहले एक तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद कैप्शन में डेंगू लिखा था. वहीं दिशा के डेंगू होने के बाद राहुल ने एक और पोस्ट किया था जिसमें लिखा- 'क्या यही काफी नहीं था कि मुझे डेंगू हुआ है. अब दिशा को भी हो गया.' 

 

fallback

'तब तक संस्कारी रहते हैं जब तक दारू नहीं पीते...' संस्कारी बाबू आलोक नाथ की हिमानी शिवपुरी ने खोली पोल

दिशा भी हैं बीमार
राहुल के साथ-साथ अब दिशा भी बीमार हो गई हैं. ये भी डेंगू की चपेट में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर जो फोटो शेयर की है उसमें उनकी तबीयत काफी खराब लग रही है. एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में है और चेहरे पर चश्मा लगाया हुआ है. दिशा परमार और राहुल वैद्य की एक बेटी है. राहुल ने दिशा को 'बिग बॉस 14' में प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने साल 2021 में शादी की.

मुंबई पहुंचा विकास सेठी का पार्थिव शरीर, नींद में ही तोड़ दिया था दम, बीवी का रो-रोकर बुरा हाल; नहीं थम रहे भाई के भी आंसू

कई टीवी शोज में आईं नजर

दिशा परमार कई सारे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. जिससे सबसे पॉपुलर शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' है. इस शो में वो नकुल मेहता के अपोजिट थीं. इसके अलावा 'वो अपना सा' और 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' भी शामिल है. जबकि राहुल वैद्य ने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' से की थी. इसके बाद कई गाने गाए जिसमें 'दो चार दिन', 'कह दो ना', 'तेरा इंतजार', 'आभास है' और 'याद तेरी' शामिल है.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news