इस एक्टर के ऑफिस पर कस्टम विभाग का छापा, स्टाफ मेंबर हुआ अरेस्ट, 35 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद
Advertisement
trendingNow12466234

इस एक्टर के ऑफिस पर कस्टम विभाग का छापा, स्टाफ मेंबर हुआ अरेस्ट, 35 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद

एजाज खान एक बार फिर विवादों में हैं. मुंबई स्थित किराए के दफ्तर पर कस्टम विभाग ने छापा मारा है. एजाज खान के ऑफिस में काम करने वाले शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

एजाज खान

एक्टर एजाज खान एक बार फिर मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं. मंगलवार 8 अक्टूबर को कस्टम विभाग ने ड्रग से जुड़े एक केस में उनके दफ्तर पर छापा मारा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एजाज खान के दफ्तर से 35 लाख रुपये के ड्रग्स बरामद किए हैं. इस कार्यवाई के बाद कस्टम विभाग ने एजाज खान के ऑफिस में काम करने वाले शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया है. हालांकि अभी तक एजाज खान ने इस मामले में प्रतिक्रिया नहीं दी है.

एजाज खान खुद पिछले साल 2023 में जमानत पर रिहा हुए थे. मगर इस छापेमारी के बाद उनपर फिर से शिकंजा कसता दिख रहा है. इस केस के तार यूरोप से मंगवाए गए ड्रग से भी जुड़ रहे हैं. हालांकि अभी पुलिस ने भी इस बारे में जानकारी नहीं दी है.

एजाज खान के दफ्तर पर छापा
'मिड-डे' की रिपोर्ट के अनुसार, कस्टम विभाग के अफसरों ने अंधेरे के वीरा देसाई रोड पर स्थित ऑफिस में छापा मारा है. जहां अधिकारियों ने 100 ग्राम MDMA भी बरामद किया है. इस ड्रग्स की कीमत 35 लाख रुपये के करीब बताया जा रहा है.  इसी रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि किराए पर मौजूद इस ऑफिस को एजाज खान के रिश्तेदार के नाम पर लीज पर दिया गया था.

ऑफिस के मेंबर को किया गिरफ्तार
रिपोर्ट्स का दावा है कि यह प्रॉपर्टी किराए पर ली गई थी. जहां एजाज खान के ऑफिस से जुड़े एक शख्स ने यूरोप से ड्रग मंगवाए. अब सूरज गौड़ नाम के इस शख्स को अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी को 9 अक्टूबर को कोर्ट में पेश भी किया गया है.

रेखा से जब राष्ट्रपति ने पूछा था सिंदूर क्यों लगाती हैं? पति ने कर ली थी खुदकुशी तो सास ने कहा था 'डायन'

खुद बेल पर हैं एजाज खान
मालूम हो, एजाज खान पहले भी ड्रग्स केस में फंस चुके हैं. साल 2021 में पुलिस ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से अरेस्ट किया था. इसके बाद उन्हें साल 2023 में बेल मिली थी. इससे पहले साल 2018 में भी उनपर ऐसे इल्जाम लगे थे.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news