KBC में बच्चे ने अमिताभ को दिए ऐसे चैलेंज, तमाम कोशिशों के बाद भी हार गए
Advertisement

KBC में बच्चे ने अमिताभ को दिए ऐसे चैलेंज, तमाम कोशिशों के बाद भी हार गए

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13) में अक्सर कंटेस्टेंट्स अपने टैलेंट दिखाते नजर आते हैं, जिससे अमिताभ (Amitabh Bachchan) हैरान रह जाते हैं. इसी कड़ी में एक बच्चे ने अमिताभ बच्चन को कुछ ऐसे चैलेंज दिए, जिसे उन्होंने करने की बहुत कोशिश की, लेकिन हार गए.

अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13) में अक्सर कंटेस्टेंट्स अपने टैलेंट दिखाते नजर आते हैं, जिससे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैरान रह जाते हैं. इसी कड़ी में एक बच्चे ने अमिताभ को कुछ ऐसे चैलेंज दिए, जिसे उन्होंने करने की बहुत कोशिश की, लेकिन हार गए. शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

  1. शो में बच्चे ने अमिताभ को दिए ऐसे टास्क
  2. पूरा नहीं कर पाए अमिताभ बच्चन
  3. शो का प्रोमो वीडियो आया सामने 

कंटेस्टेंट ने दिए ऐसे चैलेंज 
वीडियो में देखा जा सकता है कि हॉट सीट पर बैठे अद्वैत शर्मा जीभ से अपनी नाक छूकर दिखाते हैं. यह देखकर अमिताभ (Amitabh Bachchan) कहते हैं, 'अरे वाह आप जीभ से अपनी नाक को टच कर सकते हैं'. इसके बाद अद्वैत, अमिताभ (Amitabh Bachchan) को भी यह चैलेंज देते हैं. बिग बी बहुत कोशिश करते हैं, लेकिन वह इस चैलेंज को पूरा नहीं कर पाते हैं. वह कहते हैं कि मेरा तो नहीं हो रहा है. जीभ मूंछ तक गई, लेकिन ऊपर जा ही नहीं रही है. 

अमिताभ ने पूछा यह सवाल
वीडियो में अद्वैत जीभ से अपनी कोहनी को भी छूकर दिखाते हैं. अमिताभ (Amitabh Bachchan) भी यह करने की कोशिश करते हैं, लेकिन नहीं कर पाते. वह कहते हैं, 'अरे बाप रे मेरा तो हाथ नहीं लग रहा है'. ऑडियंस में बैठे लोगों ने भी इस चैलेंज को करने की कोशिश की, लेकिन कोई नहीं कर पाता है . इसके बाद अद्वैत जीभ से अपनी छाती को टच करते हैं, जिसे देखकर अमिताभ (Amitabh Bachchan) हैरान रह जाते हैं और फिर पूछते हैं, 'भाईसाब आपकी जबान नकली तो नहीं है ना?' यह सुनकर सभी हंसने लगते हैं. 

शो में आ रहे टैलेंटेड स्टूडेंट्स
बता दें कि शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13) में स्टूडेंट्स स्पेशल वीक चल रहा है, जिसमें स्टूडेंट्स हॉट सीट पर बैठकर सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं. इससे पहले शो में हिमाचल के अरुणोदय शर्मा आए थे, जिन्होंने अमिताभ के साथ जमकर मजाक-मस्ती की थी. इस एपिसोड को बहुत पसंद किया गया.

यह भी पढ़ें- बिना मेकअप कुछ इस तरह दिखते हैं हमेशा सजे-धजे टीवी एक्टर्स, फोटोज देख हिलेगा दिमाग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news