'लगा माता रानी करने के लिए कह रहीं...', 'बाघिन' बनने पर Aneri Vajani ने तोड़ी चुप्पी, एक जवाब से ट्रोल्स की बोलती कराई बंद!
Advertisement
trendingNow12094887

'लगा माता रानी करने के लिए कह रहीं...', 'बाघिन' बनने पर Aneri Vajani ने तोड़ी चुप्पी, एक जवाब से ट्रोल्स की बोलती कराई बंद!

Aneri Vajani New Show: 'बाघिन' का अभी प्रोमो ही आया है तो एक्ट्रेस अनेरी वाजिन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने नए शो को लेकर इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने शो चुनने और कुछ अलग करने की वजह बताई है.

अनेरी वजानी

Baaghin Show Aneri Vajani: 'अनुपमा', 'पवित्र भाग्य', 'निशा और उसके कजिन्स' और 'बेहद' जैसे बड़े सीरियल्स करने के बाद अनेरी वजानी ने 'बाघिन' से वापसी की है. 'बाघिन' सीरियल में अनेरी का एकदम अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. 'बाघिन' का प्रोमो रिलीज होने के बाद से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. इन्हीं सब के बीच अनेरी वजानी (Aneri Vajani) ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपने किरदार और शो चुनने की वजह को लेकर बात की है. 

'बाघिन' चुनने की बताई वजह!

अनेरी वजानी (Aneri Vajani Tv Show) ने हाल ही में ई-टाइम्स को अपना इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने शो चुनने की  वजह बताते हुए कहा- 'जब भी यह शो मेरे पास आता मैं, इसे मना कर देती थी. लेकिन कई बार सेम स्क्रिप्ट मेरे पास वापस आती रही तो आखिरकार मैंने इसे हां कर दिया. क्योंकि मुझे लगा यह माता रानी का कहने का तरीका है कि मुझे यह करना चाहिए. तो ऐसे यह हुआ और मुझे नए रोल करना पसंद है. और यह एकदम अलग है. साथ ही मैं पहली बार डबल रोल कर रही हूं, तो इसे हां करने के पीछे कई वजह थीं.'

इतने लंबे समय से कहां थीं अनेरी वजानी?

अनेरी वजानी (Aneri Vajani New Show) ने स्क्रिन गैप को लेकर भी बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि वह करीब 9 महीने से बाघिन के लिए शूट कर रही हैं. वह इस किरदार को लंबे समय से जी रही हैं और बीच में वह कुछ म्यूजिक वीडियोज और शॉर्ट फिल्म्स को लेकर बिजी हो गई थीं. एक्ट्रेस ने साथ ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर कहा कि उन्हें कोई अंदाजा नहीं है. साथ ही वह कुछ अंधविश्वासी हैं तो वह जब तक चीजें साइन और पक्की नहीं हो जातीं तब तक वह बात नहीं करतीं. लेकिन वह यह कह सकती हैं कि साल 2024 में वह बहुत दिखाई देंगी.

Trending news