दुनिया के सामने रोमांटिक हुए Anita Hassanandani के पति, लिपलॉक करते हुए फोटो की शेयर
Advertisement
trendingNow1885884

दुनिया के सामने रोमांटिक हुए Anita Hassanandani के पति, लिपलॉक करते हुए फोटो की शेयर

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) के पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में रोहित अनीता को किस करते नजर आ रहे हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अनीत हसनंदानी (Anita Hassanandani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अनीता के साथ उनके पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) भी सोशल मीडिया पर उनका साथ बखूबी निभाते नजर आते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आईं. 

रोमांटिक हुए अनीता रोहित

सोशल मीडिया पर अनीता और उनके पति रोहित (Anita And Rohit) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं.  हाल ही में इनकी एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

लिपलॉक फोटो की शेयर

अनीता (Anita Hassanandani Husband) के हसबैंड रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में रोहित और अनीता काफी रोमांटिक लग रहे हैं. फोटो में देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं और लिप kiss करते नजर आ रहे हैं. दोनों अक्सर अपने प्यार का इजहार कैमरे के सामने करते रहते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)

 

पति ने लिखा खास मैसेज

यह रोमांटिक फोटोज शेयर कर रोहित रेड्डी ने कैप्शन में लिखा, I love all those private moments we spend together without anyone watching over! SWIPE TO SEE THE PROOF!. सोशल मीडिया पर रोहित के कैप्शन को भी काफी पसंद किया जा रहा है.  

अनीता हाल ही में बनी मां

बता दें कि हाल ही में अनीता (Anita Hassanandani Birthday) ने अपना 40वां बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है. यह बर्थडे अनीता हसनंदनी ने अपने करीबी दोस्तों और हसबैंड के साथ सेलिब्रेशन किया. अनीता ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की हैं. मालूम हो कि अनीता और रोहित (Anita And Rohit) ने साल 2013 में शादी की थी. दोनों लगातार अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.बता दें कि अनीता ने 9 फरवरी को एक बेटे को जन्म दिया था. उन्होंने अपने बच्चे का नाम आरव रखा है.

यह भी पढ़ें- Pavitra Punia को ट्रोलर ने दी गाली, एक्ट्रेस ने गुस्से में खूब सुनाई खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news