Pavitra Punia को ट्रोलर ने दी गाली, एक्ट्रेस ने गु्स्से में खूब सुनाई खरी-खोटी

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने हाल ही में ट्रोलर्स पर अपना गु्स्सा निकाला है. पवित्रा का ये पोस्ट अब वायरल होने लगा है. आप भी देखिये कि पवित्रा ने अपने वीडियो में क्या कहा है. 

Pavitra Punia को ट्रोलर ने दी गाली, एक्ट्रेस ने गु्स्से में खूब सुनाई खरी-खोटी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने ट्रोलर्स को लताड़ा है. पवित्रा (Pavitra Punia) कितनी गुस्से वाली हैं इस बात का पता लोगों को बिग बॉस 14 में ही लग गया था. अब एक बार फिर पवित्रा (Pavitra Punia) का गु्स्सा फूटा है और उनका ये गुस्सा अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पवित्रा का वायरल पोस्ट

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को अपने अंदाज में खूब सुनाया. इस वीडियो को शेयर करते हुए पवित्रा पुनिया ने लिखा, क्या वाकई? कोई भी आता है गालियां देकर निकल लेता है मतलब क्या? हम लोग ट्विटर पर तुम्हारी गालियां सुनने आते हैं?

 

 

वीडियो में निकाला गुस्सा

वीडियो में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) कहती नजर आ रही हैं कि, हमारी जिंदगी में क्या चल रहा है ये बात आपको क्यों जाननी है? आप लोग क्यों नहीं समझते कि कोई अपनी जिंदगी में परेशान हो सकता है. लोग तकलीफ में हो सकते हैं. लोगों को वाकई में कोई फर्क नहीं पड़ता. सब अपनी धुन में मस्त रहो. आते ही गालियां देना शुरू कर दो. मैं बताना चाहती हूं कि हम लोग गालियां खाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करते हैं. लोगों को अपनी हद नहीं भूलनी चाहिए.

एजाज खान के साथ रिश्ते में हैं पवित्रा

आपको बता दें कि इन दिनों पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. इस समय वह अभिनेता और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट एजाज खान को डेट कर रही हैं. एजाज खान और पवित्रा पुनिया को बिग बॉस 14 के घर में एक-दूसरे से प्यार हो गया था. 

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor डोनेशन पोस्ट पर हुए ट्रोल, एक्टर ने कहा- मैं इतना कमाता तो मांगता नहीं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.