मशहूर एक्ट्रेस के पिता थे शराबी, 15 साल की उम्र में उठ गया साया, करनी पड़ी रिसेप्शनिस्ट की जॉब
Advertisement
trendingNow12409021

मशहूर एक्ट्रेस के पिता थे शराबी, 15 साल की उम्र में उठ गया साया, करनी पड़ी रिसेप्शनिस्ट की जॉब

Anita Hassanandani Father: ये है मोहब्बतें और नागिन जैसे सीरियल से फेमस होने वाली अनीता हसनंदानी ने पहली बार अपने बचपन और पिता को लेकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि उनके पिता शराबी थे. 15 साल की उम्र में उनके सिर से पिता का साया

मशहूर एक्ट्रेस के पिता थे शराबी

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने पहली बार पिता और अपने बचपन को लेकर काफी बातें बताईं. वह कुछ बातें करते हुए तो इमोशनल भी हो गईं. उन्होंने बताया कि उन्होंने 15 साल की उम्र में पिता को खो दिया था. उनके पिता शराबी थे. ऐसे में उन्होंने बचपन में काफी बुरा वक्त भी देखा है. चलिए बताते हैं आखिर 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस ने क्या कुछ बताया है.

अनीता हसनंदानी ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कहा, 'पिता बहुत शराब पीते थे. काफी कनेक्शन टूटने भी लगा था. लेकिन फादर के तौर पर वह हमेशा बहुत ही खास रहे हैं.' इतना ही नहीं, बात करते करते उनकी आंखों से छलक पड़ते हैं.

पिता को लेकर बोलीं अनीता
फिर वह कहती हैं, 'मैंने की भी पिता को लेकर बात नहीं की है. मैं बता नहीं सकती कि उन्होंने कितने सालों तक पिता को मिस किया. अब मेरा भी एक बच्चा है. तो आज भी यही लगता है कि काश वह नाती से मिल पाते.'

शराबी थे पिता
अनीता हसनंदानी आगे बताती हैं कि वह हमेशा पिता को शराब पीने को लेकर गुस्सा भी करती थीं. मगर अब उन्हें समझ आता है कि शराब पीने की लत होती है. वह इसमें कितना बुरी तरह फंस चुके थे. वह खुद बहुत मुश्किल वक्त में थे. अब मां बनने के बाद खुद पिता को ज्यादा समझ सकती हैं.

श्रीकृष्ण की सबसे बड़ी भक्त... जो पैदा हुईं हिंदू, फिर बन गईं मुसलमान, आज ये सुपरस्टार हीरोइन है 142 करोड़ की मालकिन

 

15 साल की उम्र में उठ गया पिता का साया
नागिन फेम अनीता हसनंदानी वह सिर्फ 15 साल की थीं, तब उनके पिता का निधन हो गया था. इसके बाद खुद की और अपनी मां की देखभाल की जिम्मेदारी लेन पड़ी. उन्होंने कहा, "मैं 15 साल की थी... उसके बाद, मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या करना चाहिए क्योंकि मैं बहुत छोटी थी. मेरी मां अकेली थीं और हम दो लड़कियां थीं. तब मेरी बड़ी बहन की शादी हो चुकी थी, इसलिए मेरा परिवार सोच रहा था कि हमारा गुजारा कैसे होगा.

करनी पड़ी ऐसी जॉब
आगे चलकर अनीता हसनंदानी ने नौकरी शुरू की. उनकी पहली जॉब रिसेप्शनिस्ट की थी.  मनोज कुमार के बेटे कुणाल गोस्वामी के ऑफिस में रिसेप्शनिस्ट थीं. उन्होंने कहा था कि वह फोटोशूट क्यों नहीं करवाती. इसके बाद उनके करियर की शुरुआत हुई.

Trending news