Ankita Lokhande on Pregnancy: अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी को लेकर ये क्या कह गए पति विक्की जैन, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस
Advertisement

Ankita Lokhande on Pregnancy: अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी को लेकर ये क्या कह गए पति विक्की जैन, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

Ankita Lokhande हाल ही में मुंबई में आयोजित अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस से पैपराजी ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसा सवाल किया कि पति का जवाब सुनकर एक्ट्रेस सभी के सामने शर्म से लाल हो गईं.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

Ankita Lokhande on Pregnancy: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में लेट नाइट आयोजित हुए IIA Awards 2022 में पति विक्की जैन के साथ पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस से आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया. इसके बाद पैपराजी ने एक्ट्रेस से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसा सवाल पूछा कि विक्की जैन का जवाब सुन अंकिता सबके सामने शर्मा गईं. 

बोल्ड लुक में आईं नजर

इस अवॉर्ड फंक्शन में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ग्रीन कलर की शिमरी गाउन पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग थी कि अंकिता कार से उतरते वक्त फ्रंट साइड से अपनी ड्रेस को कवर करती दिखीं. एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज जिस जिसने भी देखा वो दंग रह गया. वहीं विक्की जैन ब्लैक कलर के कोट और पैंट के साथ व्हाइट कलर की शर्ट में दिखे.

 

 

आलिया की प्रेग्नेंसी पर कही ये बात

इन कपड़ों को पहनकर अंकिता जैसे ही इस अवॉर्ड फंक्शन के रेड कारपेट पर पहुंचीं तो पैपराजी ने एक्ट्रेस को घेर लिया और उनसे कई सवाल पूछे. इस दौरान पैपराजी ने एक्ट्रेस से आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर भी सवाल किया. पैपराजी ने कहा आलिया और रणबीर का पहला बेबी आने वाला है. इस पर आप क्या कहेंगी. अंकिता ने तुरंत आलिया और रणबीर को उनके आने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दी.

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बात

इसके बाद पैपराजी ने कहा कि आप. तभी विक्की जैन (Vicky Jain) ने सवाल का तुरंत जवाब देते हुए कहा कि 'हम लोग लाइन में है.' ये कहते ही विक्की जैन मुस्कुराने लगीं. इसके बाद अंकिता हंसने लगी और शर्माते हुए विक्की से कहा 'बेबी....हम लोग क्यू में है. तभी विक्की ने कहा कि कुछ दिनों में.' 

 

 

नए घर की दिखाई थी झलक

अंकिता और विक्की हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं. जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस अपने घर की अंदर की सैर करवाते हुए नजर आईं. आपको बता दें, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे. 

 

यह भी पढ़ें- Bold Actress: हद से ज्यादा छोटे टॉप का सिर्फ एक बटन बंद कर रेस्टोरेंट पहुंचीं ईशा गुप्ता, बोल्ड लुक देख फैंस का भी छूटा पसीना!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news