Ankita Lokhande शिमला में मना रहीं Valentines Day, सुशांत के फैंस फिर हुए इमोशनल!
Advertisement

Ankita Lokhande शिमला में मना रहीं Valentines Day, सुशांत के फैंस फिर हुए इमोशनल!

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके मंगेतर विक्की जैन (Vicky Jain) इन दिनों शिमला में वैलेंटाइन डे मना रहे हैं, लेकिन इन दोनों के फोटो और वीडियोज ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस को इमोशनल कर दिया है. 

स्क्रीन ग्रैब साभार: Instagram@Ankitalokande (इंस्टाग्राम स्टोरी)

नई दिल्ली: बीते साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था. उनके फैंस आज भी सोशल मीडिया पर उनके केस को लेकर काफी एक्टिव नजर आते हैं. इसी बीच अब वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके मंगेतर विक्की जैन (Vicky Jain) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दोनों इन दिनों शिमला में वैलेंटाइन डे मना रहे हैं, लेकिन इन दोनों के फोटो और वीडियोज ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस को इमोशनल कर दिया है. 

  1. विक्की जैन संग रोमांटिक हुईं अंकिता लोखंडे
  2. शिमला में मना रहीं हैं Valentine's Day
  3. सुशांत के फैंस ने फिर याद दिलाया पुराना प्यार

कभी पूल तो कभी पार्क में रोमांस करते दिखे अंकिता और विक्की

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने इंस्टाग्राम पर लगातार ही शिमला ट्रिप के बारे में अपडेट शेयर कर रही हैं. वह इंस्टास्टोरी में कई वीडियो और फोटो शेयर कर रही हैं. जिनमें वह बॉयफ्रेंड व मंगेतर विक्की जैन के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं. देखिए तस्वीरें...

fallback

fallback

सुशांत के फैंस ने क्या कहा! 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर तो लोग कमेंट नहीं कर पाते लेकिन जब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी वॉल पर एक वीडियो पोस्ट किया तो एक बार फिर उन्हें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस के सवालों के निशाने पर देखा गया. वीडियो सामने आते ही यहां किसी ने लिखा, 'विक्की की जगह सुशांत को होना था.' तो किसी ने लिखा है कि मिसिंग SSR.

 

fallback
आपको बता दें कि अंकिता और विक्की जैन काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर अंकिता आए दिन विक्की के संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  

VIDEO

इन्हें भी पढ़ें: Valentine's Day पर साथ दिखे Ishaan Khattar और Ananya Pandey, क्या दोनों का रिश्ता हो गया है कन्फर्म?

Kareena Kapoor ने सैफ और तैमूर को खास अंदाज में विश किया Valentine's Day

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news