विक्की जैन की हरकतों से परेशान अंकिता लोखंडे, 'तलाक' की दे डाली धमकी, बोलीं- 'दूसरी लड़कियों से नजर हटेगी...'
Advertisement
trendingNow12041575

विक्की जैन की हरकतों से परेशान अंकिता लोखंडे, 'तलाक' की दे डाली धमकी, बोलीं- 'दूसरी लड़कियों से नजर हटेगी...'

Summary: Bigg Boss 17: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 के प्रतियोगी और रियल लाइफ कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है. बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में इस जोड़े के बीच फिर से लड़ाई हुई, जहां अभिनेत्री को पति विक्की जैन को संकेत देते हुए देखा गया कि वह घर के बाहर अपने रिश्ते पर गंभीरता से विचार करेंगी.

 

अंकिता ने दी विक्की को धमकी, बोलीं- 'बाहर जाकर फैसला लूंगी...'

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) का रिश्ता खराब दौर से गुजर रहा है. दोनों को अक्सर एक-दूसरे से झगड़ते हुए देखा जाता है. लेटेस्ट एपिसोड में भी विक्की ने अंकिता का मजाक उड़ाया, जिससे एक्ट्रेस निराश हो गईं. ऐसे में अंकिता ने विक्की से अपनी शादी के बारे में बाहर जाकर फैसला लेने की बात तक कह डाली.

बिग बॉस 17 के एपिसोड (Bigg Boss 17 Latest Episode) की शुरुआत अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई से हुई, जिसमें अंकिता ने अपने पति से निराश महसूस करने का खुलासा किया. दोपहर के समय जब अंकिता तैयार हुईं तो मनारा चोपड़ा और ईशा मालविया (Isha Malviya) ने उनके लुक पर चर्चा की, जबकि विक्की जैन भी वहीं मौजूद थे. मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने अंकिता के हॉट दिखने का जिक्र किया जबकि विक्की जैन ने कहा कि उन्हें वह केवल क्यूट लगती हैं. अपने पति से कोई सराहना न मिलने से नाराज अंकिता ने कहा कि वह जानती है कि उसका पति उनसे ऊब चुका है. अंकिता ने कहा, ''दूसरी लड़कियों से नजर हटेगी, तब तो देखेगा.''

अंकिता लोखंडे ने कहा- बाहर जाकर लूंगी फैसला
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) शो के दौरान फिर से गुस्से में आ जाती हैं और उन्होंने एक चौंकाने वाली टिप्पणी करते हुए अपने तलाक का संकेत दिया. उन्होंने कहा, "मुझे पता है, आप मुझसे ऊब चुके हैं और शो से बाहर आने के बाद मैं भी यह फैसला लूंगी और फिर बाली जाऊंगी.'' जब मनारा (Mannara Chopra) ने पूछा कि वह किस फैसले के बारे में बात कर रही हैं, तो पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस ने कहा, "आप देखेंगे, दोस्तों." विक्की ने उन्हें जल्दी निर्णय लेने के लिए कहा ताकि वह भी बाली जा सके.

विक्की ने की ईशा मालवीय की फिटनेस की तारीफ
सुबह विक्की जैन (Vicky Jain) ने ईशा मालवीय (Isha Malviya) की फिटनेस और उनके कार्टव्हील की सराहना की. अंकिता ने उस दौर का खुलासा किया, जब वह फिटनेस फ्रीक थीं. उन्होंने अक्सर सैर पर जाने का जिक्र किया और कहा कि वह प्रतिदिन 8 से 12 किलोमीटर पैदल चलती थीं. जब ईशा, आयशा और मनारा उसकी कहानी सुन रहे थे, तब विक्की ने इशारे से बताया कि अंकिता लोखंडे झूठ बोल रही हैं.

विक्की से फिर से नाराज हो गईं अंकिता लोखंडे
इससे अंकिता लोखंडे काफी नाराज हो गईं. उन्होंने कहा कि उनके पति दूसरी महिला को उनकी फिटनेस के लिए प्रेरित कर रहे हैं, लेकिन अपनी पत्नी को नीचा दिखा रहे हैं और उनके प्रयासों को महत्व नहीं दे रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि जब वह जाती थीं तो विक्की शहर में नहीं होता था. विक्की द्वारा उसे एक आलसी व्यक्ति के रूप में चित्रित करने की कोशिश पर अंकिता को गुस्सा और निराशा महसूस हुई. जबकि अंकिता गुस्से में थीं तो उन्होंने गुस्से में विक्की जैन को तकिए से मारा. तीखी बहस के दौरान उन्होंने यह भी कहा, 'मैं चली जाऊंगी इसकी लाइफ से.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पहले भी अंकिता कर चुकी हैं तलाक की बात
यह पहली बार नहीं है जब अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से तलाक की बात कही है. इससे पहले भी विक्की को यह कहते हुए सुना गया था, ''मैं कभी नहीं बता सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं. विवाहित लोग, विशेषकर पुरुष इसी स्थिति से गुजरते हैं. वे वास्तव में यह नहीं बता सकते कि वे वास्तव में किस स्थिति से गुजरते हैं और उन्हें क्या पीड़ा होती है.'' इस पर अंकिता ने उनसे तलाक मांगते हुए कहा, ''अगर तुम्हें इतना कष्ट होता है तो तुम मेरे साथ क्यों हो? चलो तलाक ले लो, मैं तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना चाहती.

2021 में हुई थी अंकिता-विक्की की शादी
बता दें कि अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की थी. दोनों ने इस साल अक्टूबर में बिग बॉस 17 के घर में एक साथ एंट्री ली.वे अक्सर एक-दूसरे के साथ तीखी बहस और तीखी नोकझोंक के लिए सुर्खियों में रहते हैं.

Trending news