Anupama और Anuj जुहू बीच पर करते दिखेंगे रोमांस, LEAK हुई ट्विस्ट की VIDEO

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो में एक ऐसा ट्विस्ट आने के लिए तैयार है. अनुपमा अपने सारे बंधन तोड़कर अनुज के बेहद करीब दिखेगी. 

Anupama और Anuj जुहू बीच पर करते दिखेंगे रोमांस, LEAK हुई ट्विस्ट की VIDEO
फोटो साभार: Instagram@Anupamaxfanpage

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) हर दिन नए-नए ट्विस्ट के साथ सामने आ रहा है. यहां हम लगातार एक आम महिला के खास बनने की कहानी को एंजॉय कर रहे हैं. एक ऐसी महिला जिसके पति ने उसे तलाक दिया, इसके बाद भी वह उसी घर में रहती है. सबके ताने सहती है और इस सबके बाद भी सबका ख्याल रखती है. अब वह अनुपमा अपने सपनों की उड़ान भर रही है. उसका कॉलेज फ्रेंड अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) उसे एक घरेलू महिला से बिजनेस वूमन बनने का मौका दे रहा है. लेकिन क्या ये बिजनेस डील एक पर्सनल रिलेशन तक पहुंचने वाली है? जी हां! आने वाले दिनों में हम अनुपमा में कुछ ऐसे ही सीन देखने वाले हैं जिनमें अनुपमा-अनुज रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे. 

अनुपमा का पल्लू पकड़ेगा अनुज!

इस शो के आने वाले एपिसोड्स की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें अनुपमा (Rupali Ganguli) और अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) मुंबई में समुद्र किनारे एक-दूसरे के संग क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. यहां पर एक सीन में अनुज के हाथ में अनुपमा की साड़ी का पल्लू है और बैकग्राउंड में 'छोड़ दो आंचल...' गाना बज रहा है. अनुपमा और अनुज दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

अपने हाथों से अनुज को खिलाएगी अनुपमा

वहीं अगली क्लिप सामने आती है जिसमें अनुपमा एक चट्टान पर बैठी है और वह सामने खड़े अनुज को अपने हाथों से कुछ खिला रही है. यहां भी अनुपमा के चेहरे पर ऐसी चमक है जो अब तक पूरे सीरियल में कभी नहीं देखी गई. वह यहां मस्ती करती है, बीच के सुंदर नजारे देखकर उन्हीं में खो गई है. 

अब तक क्या हुआ 

ये सीन कितने दिन बाद सीरियल में सामने आएगा ये तो कहना मुश्किल है क्योंकि अभी तो अनुपमा अपनी फ्लाइट पकड़ने वाली है. अब तक शो की कहानी में हमने देखा कि कैसे काव्या और वनराज उसकी ट्रिप को लेकर जल भुन रहे हैं. लेकिन अब दोनों की जलन को इग्नोर करते हुए अनुपमा उड़ान भर ही लेगी. 

सीट बेल्ट नहीं लगा पाई अनुपमा

वैसे तो अनुज (Gaurav Khanna) काफी कूल इंसान है, लेकिन अनुपमा (Rupali Ganguli) को कोई कुछ कहे ये उसे बर्दाश्त नहीं होता. आखिर वह उसके बचपन का प्यार जो है, जो अब उसे कई साल बाद दोबारा मिली है भले ही एक पार्टनर के रूप में ही सही. शनिवार एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा फ्लाइट में बैठगी. लेकिन जब अनुज उससे सीट बेल्ट लगाने को बोलेगा तो उससे वह लगाते नहीं बनेगा. इसके बाद अनुज क्रू को बुलाकर उसकी मदद करने को कहेगा. 

आखिर क्यों आएगा अनुज को गुस्सा

जब अनुज क्रू से हेल्प करने को बोलेगा, तभी पीछे बैठा एक यात्री उसकी हंसी उड़ाएगा और कहेगा कि देखो लोगों को सीट बेल्ट भी लगाते नहीं आता. ये बात सुनकर अनुज का पारा चढ़ जाएगा और वह पलटकर घूरते हुए उस शख्स से पूछेगा, 'कुछ कहा आपने?' जैसे ही वह शख्स अनुज का चेहरा देखेगा, तो डर के मारे उसकी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाएगी. वह अनुज से माफी मांगेगा और सहमकर बैठ जाएगा. लेकिन अनुज का ये रूप और रुतबा देखकर अनुपमा उससे इंप्रेस हो जाएगी. 

अनुपमा का होगा मेकओवर!

एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाले दिनों में अनुपमा के फैंस को देखने मिलने वाला है. दरअसल अपने प्रोजेक्ट को लेकर अनुपमा काफी एक्साइटेड है और वह इसके लिए खुद में भी बदलाव करने से नहीं चूकेगी. इसलिए अनुपमा खुद को इस फाइवस्टार प्रोजेक्ट का मुख्य चेहरा बनकर खुद को तैयार कर लेगी. इसलिए अनुपमा अपने ट्रेडिशनल अंदाज को अपनाते हुए ही मेकओवर में नजर आने वाली है. जहां वह ब्लू साड़ी, खुले बाल और नए वॉकिंग स्टाइल से सबको हैरान करने वाली है. 

इसे भी पढ़ें: आश्रम एक्ट्रेस Tridha Choudhury ने पूल में किया डांस, स्टाइल ने किया बॉलीवुड हसीनाओं को फेल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.