Anupama की Pakhi को ये कहकर रिजेक्ट कर देते थे मेकर्स, लेकिन नहीं हारी हिम्मत
Advertisement
trendingNow1968641

Anupama की Pakhi को ये कहकर रिजेक्ट कर देते थे मेकर्स, लेकिन नहीं हारी हिम्मत

टीवी शो अनुपमा में पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुस्कान ने अपने करियर में कई बार रिजेक्शन झेले हैं. लेकिन क्या हुआ करती थी वजह?

मुस्कान बामने

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बन चुका टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में बीते कुछ हफ्ते मां और बेटी के नाम रहे. शो में दिखाया गया कि किस तरह काव्या (Kavya) के फुसलाने पर पाखी (Pakhi) पूरी तरह से अपनी मां के खिलाफ हो जाती है. इधर पाखी (Pakhi) की मां हर तरह से बस अपनी बेटी का सपोर्ट करने की कोशिश में नजर आ रही थी और उधर पाखी पूरे वक्त अपनी मां को हर्ट करती दिखी.

  1. कई बार रिजेक्ट हुई हैं मुस्कान
  2. इसलिए हो जाता था रिजेक्शन
  3. पाखी के नाम से हो चुकी हैं फेमस

यें हैं रियल लाइफ पाखी
कम लोग जानते हैं कि शो में पाखी (Pakhi) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का रियल नेम मुस्कान बामने है. महज 21 साल की उम्र में मुस्कान देशभर में पॉपुलर हो चुकी हैं. हालांकि उन्हें ज्यादातर लोग उनके नाम से नहीं बल्कि उनके किरदार के नाम से जानते हैं. लेकिन कहा जाता है कि एक कलाकार की असली कामयाबी भी यही होती है कि लोग उसे उसके किरदार से पहचानने लगें.

इसलिए हुई थीं रिजेक्ट
हाल ही में पाखी ने अपने स्ट्रगल के बारे में बताया कि किस तरह शुरुआत में उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि वह बहुत मोटी थीं. एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं कई बार रिजेक्ट हुई. जब मैं मोटी थी तब मैंने कई रिजेक्शन झेले. लोग कहते थे कि ये बहुत मोटी है, इसको रिजेक्ट कर दो.' हालांकि मुस्कान ने ये भी बताया कि हर वक्त में उनकी फैमिली उनके साथ रही.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

हमेशा साथ रहा परिवार
मुस्कान ने बताया कि उनके परिवार ने कभी भी उन्हें इस तरह की बातों से तनाव नहीं लेने दिया. उन्होंने बताया कि उनका परिवार ये कहकर हमेशा उनका उत्साहवर्धन किया करता था कि अभी नहीं तो ना सही. बाद में सब हो जाएगा. एक्ट्रेस ने कहा कि वजन घटाना एक लंबी प्रक्रिया है. उन्होंने बताया कि उनके लिए वजन घटाना आसान नहीं रहा था. उन्हें इसमें वक्त लगा है.

ये भी पढ़ें: 'सुपर डांसर' में हुई शिल्पा शेट्टी की वापसी, लेकिन साथ में इस स्टार ने ली एंट्री

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news