Super Dancer 4 में इस तरह हुई Shilpa Shetty की वापसी, साथ में इस स्टार ने ली एंट्री
Advertisement

Super Dancer 4 में इस तरह हुई Shilpa Shetty की वापसी, साथ में इस स्टार ने ली एंट्री

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा रियलिटी टीवी शो सुपर डांसर को जज कर रही थीं लेकिन पति की गिरफ्तारी के बाद से वह इस शो से गायब हो गईं.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) पिछले काफी वक्त से रियलिटी टीवी शो 'सुपर डांसर' (Super Dancer 4) को जज कर रही थीं. हालांकि पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शो से पूरी तरह गायब हो गईं. उनकी जगह कोई न कोई गेस्ट जज हर हफ्ते इस शो में नजर आ रहा था लेकिन अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर से उसी अंदाज में शो पर वापसी करने जा रही हैं.

  1. शिल्पा शेट्टी ने की सुपर डांसर में वापसी
  2. साथ में नजर आया इंडियन आइडल का ये स्टार
  3. लंबे वक्त से बना रखी थी शो से दूरी

पवनदीप संग होगी वापसी
ऐसी खबरें थीं कि मेकर्स शो से शिल्पा (Shilpa Shetty) को रिप्लेस कर सकते हैं लेकिन एक्ट्रेस की वापसी ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है. उन्होंने मंगलवार को शो की शूटिंग की है और इंडियन आइडल के विजेता बने पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) के साथ जल्द ही इस खास एपिसोड में नजर आएंगी. इस मुश्किल वक्त में शिल्पा की वापसी कैसी होगी ये देखना दर्शकों को लिए दिलचस्प होगा.

शो से गायब हो गई थीं शिल्पा
बता दें कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति पोर्नोग्राफी और एक एप्लिकेशन के जरिए ऐसी फिल्मों को रिलीज किए जाने जैसे तमाम संगीन आरोपों का सामना कर रहे हैं. ऐसे में जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के परिवार को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तो वह हर जगह से पूरी तरह कट गईं और पूरा वक्त उन्होंने अपने परिवार को देना शुरू कर दिया.

ऐसा है लोगों का रिएक्शन
पापाराजी विरल भयानी ने इस जानकारी को अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. हालांकि अधिकतर लोग शिल्पा (Shilpa Shetty) के विरोध में ही कमेंट करते दिखाई पड़े. किसी ने अब शो पर उनके मेलोड्रामा क्रिएट करने की बात कही है तो किसी ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति द्वारा की गई कथित हरकतों पर गुस्सा जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla को छोड़ इस शख्स के साथ Shehnaaz Gill ने किया रोमांटिक डांस, जल-भुन गए एक्टर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news