अनुपमा की बहू Nidhi Shah ने बाली उम्र में किया था किस, दोस्त के घर की छत पर किया था ये काम
Advertisement
trendingNow1997957

अनुपमा की बहू Nidhi Shah ने बाली उम्र में किया था किस, दोस्त के घर की छत पर किया था ये काम

टीवी एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी मुखर रहती हैं. शो में भोली-भाली सी दिखने वाली किंजल असल जिंदगी में काफी बिंदास हैं. एक बार तो उन्होंने अपने पहले किस के बारे में एक इंटरव्यू में ही खुलासा कर दिया था. 

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में नंबर एक पर अपनी जगह बनाए हुए है. इस शो के ट्विस्ट और टर्न्स लोगों को खूब भाते हैं. बड़े हो या बच्चे हर किसी का इस शो से कुछ खास लगाव है. लेकिन शो में बेहद सीधे-सादे और भोले से दिखने वाले किरदार असल जिंदगी में काफी अलग और बिंदास हैं, जैसे कि अनुपमा की बड़ी बहू किंजल यानी निधि शाह (Nidhi Shah) को ही ले लीजिए. 

  1. अनुपमा की बहू किंजल का खुलासा
  2. स्कूल के दिनों में किया था पहला किस
  3. इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

निधि का पहला किस

'अनुपमा' शो में शाह परिवार की बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) असल जिंदगी में काफी बिंदास हैं और इस बात की झलक उनके सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिल जाती है. एक्ट्रेस अपनी जिंदगी के बारे में भी खुल कर बात करती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में जिक्र किया था. उन्होंने बताया था कि स्कूल में आठवीं कक्षा के दौरान उन्हें एक लड़के पर क्रश हुआ था और दसवीं की परीक्षा के बाद उन्होंने अपने क्रश को दोस्त के घर की छत पर किस किया था. 

बॉलीवुड में कर चुकी हैं काम

बहुत कम लोगों को यह बात पता है कि निधि (Nidhi Shah Career) के करियर की शुरुआत बॉलीवुड से हुई थी. मात्र 15 वर्ष की उम्र में निधि ने वर्ष 2013 में आई फिल्‍म 'मेरे डैड की मारुती' में काम किया था. फिल्‍म में निधि का कैमियो रोल था. इसके बाद निधि एक्‍टर शाहिद कपूर की फिल्‍म 'फटा पोस्‍टर निकला हीरो' में भी कैमियो रोल में नजर आई थीं. मगर वर्ष 2016 में निधि ने अपने करियर को सही दिशा देने के लिए टीवी इंडस्‍ट्री को चुना और टीवी सीरियल 'जाना न दिल से दूर' से डेब्‍यू किया. 

निधि के सीरियल्स

निधि (Nidhi Shah TV Show) को असली पहचान टीवी सीरियल 'तू आशिकी' से मिली, इसके बाद निधि ने 'कवच' और 'कार्तिक पूर्णिमा' जैसे शो भी किए. फिलहाल निधि टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काफी अच्‍छी नजर आ रही है. वो इस सीरियल में अनुपमा के बड़े बेटे पारितोष की बीवी का किरदार निभा रही हैं. 

यह भी पढ़ें- Nia Sharma ने सिर्फ तौलिया लपेटकर खिंचवाई फोटो, फैंस की बढ़ गई धड़कनें!  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news