Anupama की बहू Kinjal कर रही ससुर संग रोमांस, पारितोष के खड़े होंगे रोंगटे!
X

Anupama की बहू Kinjal कर रही ससुर संग रोमांस, पारितोष के खड़े होंगे रोंगटे!

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) के एक्टर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में वनराज उर्फ सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख अनुपमा के होश उड़ जाएंगे.  

Anupama की बहू Kinjal कर रही ससुर संग रोमांस, पारितोष के खड़े होंगे रोंगटे!

नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupama) टीवी शो नंबर वन शो है. इस शो के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. जब से अनुपमा को वनराज का तलाक हुआ है, शो में एक अलग ही ट्रैक चल रहा है. अनुज कपाड़िया की भी एंट्री हो चुकी है, जो अनुपमा पर अपनी जान छिड़कता है. इन सभी ट्विस्ट के साथ एक्टर रियल लाइफ में मस्ती मजा करना नहीं भूलते. 

वनराज का बहू संग रोमांस

सीरियल 'अनुपमा' में वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे  (Sudhanshu Pandey) असल जिंदगी में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. एक्टर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी रील बहू के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. शो में उनके बड़े  बेटे यानी पारितोष की बीवी का रोल निभा रहीं निधि शाह (Nidhi Shah) ने भी सुधांशु का खूब साथ दिया है. 

ये भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: अनुपमा देगी अनुज को सरप्राइज, गुस्से से जल रहा वनराज लेगा बदला

वीडियो है क्यूट

निधि शाह (Nidhi Shah) और सुधांशु पांडे  (Sudhanshu Pandey) की जोड़ी इस वीडियो में काफी अच्छी लग रही है. दोनों ने तेलुगु फिल्म 'मारी 2' के 'राउडी बेबी' गाने पर डांस किया है. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. निधि शाह ने वीडियो में ऑरेंज और पिंक कॉम्बिनेशन वाली खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है, वहीं दूसरी तरफ वनराज उर्फ सुधांशु पांडे ने सफेद कुर्ता-पयजामा पहना हुआ है. 

क्या चल रहा है शो में

वनराज (Sudhanshu Pandey) अभी अनुज-अनुपमा (Anuj - Anupama) की डील से काफी परेशान है और उसे कुछ सूझ नहीं रहा है. फिलहाल, वनराज की हालत किसी हारे हुए इंसान जैसी है, वो अनुज (Anuj Kapadia) की बराबरी तो दूर उसके आस-पास भी खड़ा नजर नहीं आ रहा. ऐसे में राखी दवे वनराज के सामने ऑफर रखेगी. वो कहेगी कि दोनों मिलकर अनुज-अनुपमा के बिजनेस प्लान को फेल करने में लग जाते हैं. साथ ही कहेगी वो इसमें पूरी मदद करेगी. 

वनराज चखाना चाहता है अनुज को मजा

वनराज इस वक्त बहुत कॉन्फीडेंट है कि अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) का प्लान फेल होगा, जिसकी वजह से अनुज को पछतावा होगा. साथ ही उसको अहसास होगा कि उसने गलत पार्टनर चुन लिया है. वहीं अनुज और अनुपमा अपने एक्शन प्लान पर काम करने लगे हैं. दोनों ने तैयारी कर ली है कि कैसे 5 स्टार होटल को शुरू करना है. अब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि क्या वनराज (Sudhanshu Pandey), राखी दवे का ऑफर एक्सेप्ट करेगा? क्या वो अनुपमा और अनुज से बदले की आग में अपने दुश्मन से हाथ मिलाएगा? ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुज-अनुपमा, वनराज और राखी का क्या तोड़ निकालते हैं? 

यह भी पढ़ें- बचपन में हुआ था गलत काम, प्रेमी, पिता और भाई को भी खोया; नहीं टूटी अंकिता की हिम्मत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news