Anupama: डिलीवरी के बाद बढ़ गया था Rupali Ganguly का 30 किलो वजन, ऐसे तंज कसती थीं पड़ोस की आंटियां

रुपाली (Rupali Ganguly) ने बताया, 'रुद्रांश को जन्म देने के बाद मेरा वजन 58 किलो से बढ़कर 86 किलो हो गया.' जब वह अपने बेटे को लेकर वॉक पर जातीं तो पड़ोस की औरतें उन पर तंज कसा करती थीं.

Anupama: डिलीवरी के बाद बढ़ गया था Rupali Ganguly का 30 किलो वजन, ऐसे तंज कसती थीं पड़ोस की आंटियां
रुपाली गांगुली

नई दिल्ली: टीआरपी लिस्ट में आमतौर पर टॉप पर रहने वाले रियलिटी टीवी शो अनुपमां (Anupama) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने बेटे को जन्म देने के बाद बॉडी शेमिंग के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया है. रुपाली (Rupali Ganguly) ने बताया कि उन्हें उनसे अधिक उम्र की महिलाओं द्वारा जज किया गया जो कि उनके पड़ोस में ही रहा करती थीं.

खुद को जज करने लगी थीं रुपाली
अनुपमां फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इससे पहले भी अपने हेल्थ इश्यूज को लेकर खुलकर बोलती रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि किस तरह वह बहुत ज्यादा घूमती-फिरती नहीं थीं, उन्होंने खुद को ही जज करना शुरू कर दिया था और उन्हें लगता था कि उनकी हाइट बहुत कम है. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया था कि किस तरह रुपाली ने तकरीबन सब कुछ खाना शुरू कर दिया था ताकि बच्चे के लिए उनका मिल्क प्रोडक्शन बढ़ जाए.

पड़ोसी आंटी कहती थीं ये बातें
बात करें बॉडी शेमिंग वाली घटना की तो बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में रुपाली (Rupali Ganguly) ने बताया, 'रुद्रांश को जन्म देने के बाद मेरा वजन 58 किलो से बढ़कर 86 किलो हो गया. जब मैं अपने बच्चे को बाहर वॉक पर लेकर जाया करती थी तो कुछ पड़ोसी आंटियां... जिन्हें मैं जानती भी नहीं थीं. वो मुझसे कहतीं, अरे तुम तो मोनिषा हो, कितनी मोटी हो गई हो?'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

कब की थी रुपाली ने शादी?
रुपाली (Rupali Ganguly) ने कहा, 'किसने आपको अधिकार दिया एक मां को जज करने का? किसी को नहीं पता होता है कि एक महिला किस तरह के इश्यूज को फेस कर रही होती है. मालूम हो कि रुपाली ने साल 2013 में बिजनेसमैन अश्विन के वर्मा से शादी की थी जिसके बाद साल 2015 में उन्होंने अपने बेटे रुद्रांश को जन्म दिया था.

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta...फेम Munmun Dutta ने किया जातिसूचक शब्द का प्रयोग, उठी गिरफ्तारी की मांग

Amitabh Bachchan ने पूछा Kaun Banega Crorepati 13 का पहला सवाल, क्या आपको पता है सही जवाब?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.