Taarak Mehta...फेम Munmun Dutta ने किया जातिसूचक शब्द का प्रयोग, उठी गिरफ्तारी की मांग

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे बाद में हटा दिया. उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है.   

Taarak Mehta...फेम Munmun Dutta ने किया जातिसूचक शब्द का प्रयोग, उठी गिरफ्तारी की मांग
मुनमुन दत्ता, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता के रोल में नजर आने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपने फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने लेटेस्ट वीडियो में दलित समुदाय के लिए जातिसूचक शब्‍द का प्रयोग किया है. इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस की इस हरकत पर कई लोग खफा हो गए हैं और उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. 

गिरफ्तारी की उठी मांग

इतना ही नहीं कई लोग एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. इसी बीच मुनमुन दत्ता को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने तुरंत एक पोस्ट शेयर करते हुए उन सभी लोगों से माफी मांगी है.

मुनमुन ने मांगी ने माफी

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'यह उस वीडियो के संदर्भ में है ज‍िसे मैंने कल पोस्‍ट किया था, जहां मेरे द्वारा इस्‍तेमाल क‍िए गए एक शब्‍द का गलत अर्थ लगाया गया है. यह अपमान, धमकी या क‍िसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से कभी नहीं कहा गया था. मेरी भाषा के अवरोध के कारण, मुझे सही अर्थ नहीं पता था. एक बार जब मुझे इसके बारे में बताया गया तो मैंने तुरंत ही वीडियो में से उस भाग को निकाल दिया. मेरा हर जाति, पंथ या ल‍िंग से हर एक व्‍यक्ति के ल‍िए अत्‍यंत सम्‍मान है और समाज या राष्‍ट्र में उनके अपार योगदान को मैं स्‍वीकार करती हूं. मैं ईमानादारी से हर एक व्‍यक्ति से माफी मांगना चाहती हूं, जो शब्‍द के अनजाने में हुए उपयोग से आहत हुए हैं और मुझे उसके लिए खेद है.'

वायरल हो रहा वीडियो

बता दें, मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने बीते दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में मुनमुन मेकअप के बारे में बता रही हैं. मुनमुन ने इस वीडियो में कहा था, 'मैं यूट्यूब पर आने वाली हूं.  मैं अच्‍छा दिखना चाहती हूं. मैं किसी....की तरह नहीं दिखना चाहती. एक्ट्रेस ने वीडियो अपने सोशल मीडिया से हटा दिया है, लेकिन लोग लगातार सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: ट्विटर के बाद कंगना ने Instagram पर निकाला गुस्सा; कहा- बैन होने का बेसब्री से इंतजार  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.