Anupama: प्यार और बिजनेस को साइड रख अनुज कपाड़िया बना रैपर, वीडियो देख चकरा गए फैंस
Advertisement

Anupama: प्यार और बिजनेस को साइड रख अनुज कपाड़िया बना रैपर, वीडियो देख चकरा गए फैंस

'अनुपमा' के लीड एक्टर अनुज कपाड़िया अब पूरी तरह से बदल चुके हैं. रातोंरात अनुज ने इतना बड़ा फैसला लिया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खलबली मचा रहा है.

अनुज कपाड़िया

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के लीड एक्टर अनुज कपाड़िया ने प्यार और बिजनेस को छोड़कर अब एक नए प्रोफेशन को अपना लिया है. अब आप सोचेंगे कि आखिर ये कैसे हो सकता है. अरे जनाब! ये हो नहीं सकता बल्कि हो चुका है. खास बात है कि इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर खुद गौरव खन्ना यानी कि अनुज कपाड़िया ने किया.

  1. अनुज कपाड़िया ने बदल डाला अपना प्रोफेशन
  2. सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया वीडियो
  3. वीडियो देख चकरा गए फैंस

बिजनेस छोड़ रैपर बने अनुज कपाड़िया

'अनुपमा' में गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया का किरदार निभा रहे हैं. शो में अनुज एक तरफ अपने बिजनेस में बिजी हैं तो वहीं दूसरी ओर अनुपमा के प्यार में पड़ने के बाद 26 साल तक शादी नहीं की. वहीं अनुज कपाड़िया अब इन सब चक्करों से परेशान होकर रैपर बन गए हैं. खास बात है कि रैपर बनने के बाद वो लोगों से कह रहे हैं- 'मुझे जीने दो.' 

रैपर बनकर कर रहे धमाल

गौरव खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपने इस नए प्रोफेशन का खुलासा किया है. इसके साथ ही कैप्शन लिखकर बताया कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं. गौरव खन्ना ने अपने रैपर अवतार का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'आप सबको ये बताते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं अब एक ब्रांड का डिजिटल फेस बन गया हूं. आप सबको अपना सेक्सी डैपर लुक और स्टाइल दिखाने के लिए एक्साइटेड हूं.' 

नए लुक में आए अनुज कपाड़िया

इंस्टाग्राम पर अनुज कपाड़िया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनका लुक काफी अलग है, अनुज कभी जैकेट में नजर आ रहे हैं तो कभी ओपन शर्ट वाले लुक को अपनाकर फैंस को अपने गजब के डांस से लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. खास बात है कि अनुज कपाड़िया का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है वो उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

 

इसे भी पढ़ें: Anupama: इस लीड एक्टर ने शेयर की थ्रो बैक तस्वीर, फैंस भी खा रहे धोखा

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news