Anupama: अमीर बनने के बाद भी अनुपमा ने कर डाली ऐसी मिडिल क्लास हरकत, देखते ही भड़कीं अनुज की भाभी
Advertisement

Anupama: अमीर बनने के बाद भी अनुपमा ने कर डाली ऐसी मिडिल क्लास हरकत, देखते ही भड़कीं अनुज की भाभी

Anupama सीरियल का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में अनुज की भाभी अनुपमा की मिडिल क्लास हरकतों से तंग आ जाती है. इस वीडियो से साफ है कि अनुपमा की आने वाले दिनों में मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

अनुपमा

Anupama: अनुपमा और अनुज कपाड़िया शादी के बाद एक दूसरे में खोए हुए हैं. इन दोनों को एक दूसरे साथ प्यार के पल बिताते हुए घर में देखा गया. लेकिन अब ये न्यूली वेड कपल हनीमून मनाने के लिए घर से निकल गए हैं. इस बीच इन दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये दोनों बीच पर रोमांटिक मूड में नजर आए. इसके अलावा अनुपमा (Anupama) के नए रिश्ते में अनुज की भाभी की एंट्री भी हो गई है. जहां पर अनुपमा अपनी अमीर भाभी से मिडिल क्लास बातें करती नजर आई.

बीच पर रोमांटिक हुए अनुज अनुपमा

नए वीडियो में अनुपमा अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) के साथ बीच पर रोमांस करती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में अनुज और अनुपमा 'हमें तुमसे हुआ है प्यार' गाने पर रोमांटिक मूड में दिखे. 

शो में हुई अनुज की भाभी की एंट्री

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा की नई जिंदगी में अनुज की भाभी की एंट्री हो गई है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) अनुज की भाभी के साथ शॉपिंग मॉल में जाकर सामान खरीदती नजर आ रही है. थोड़ी सी शॉपिंग करने के बाद जब अनुपमा बिल का पमेंट करने आती है तो उसे पता चलता है कि उसने 10 हजार रुपये का सामान खरीद लिया है. अनुपमा ये सुनकर चौंक जाती है. वहीं भाभी के सामने ही बैग के पैसे बचाने के लिए अनुपमा अपना बैग निकालती है. 

हरकतों से परेशान हुई भाभी

अनुपमा को इस तरह से शॉपिंग मॉल में देख अनुज की भाभी परेशान हो जाती है. ऐसे में अनुपमा भी अनुज की भाभी को जवाब देते हुए कहती है कि शॉपिंग मॉल से सामान खरीदने से क्या सब्जी ज्यादा टेस्टी बनती है. 

 

यह भी पढ़ें-  Aashram 3: बदनाम 'आश्रम' लेकर लौट रहे बाबा निराला, रिलीज से पहले सब पूछ रहे एक सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news