Anupama Promo: गलती पर गलती करती जा रही अनुपमा, अब बा को बनाएगी नौकरानी?
Advertisement
trendingNow1972222

Anupama Promo: गलती पर गलती करती जा रही अनुपमा, अब बा को बनाएगी नौकरानी?

Anupama Promo: अनुपमा की गलतियों की लिस्ट बड़ी होती जा रही है. इस बार अनुपमा ने कुछ ऐसा किया है कि पूरे शाह परिवार का खून खौलेगा. 

अनुपमा, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों तकलीफों का दौर दिखाया जा रहा है. अनुपमा एक से बढ़कर एक मुश्किलों से घिरी हुई है. अनुपमा पूरी तरह से लाचार नजर आ रही है. उसे कुछ भी सूझ नहीं रहा है. वो परिवार को मुसीबतों से निकालने की जद्दोजहद में लगी हुई है, लेकिन इस बीच वो एक के बाद एक नई गलती करती जा रही है. परिवार के लिए अनुपमा मुसीबतों का पहाड़ खड़ा कर रही है. उसके ऐसा करने से परिवार पूरी तरह से उसके खिलाफ खड़ा होने वाला है. 

  1. अनुपमा ने मांगी राखी से मदद
  2. राखी से हुई सीक्रेट डील
  3. अनुपमा ने दिया सरप्राइज

अनुपमा ने मांगी राखी से मदद

अब तक आपने देखा कि अनुपमा (Anupama) घर छोड़कर निकल गई है और वो हैरान-परेशान होकर अंधेरे रास्ते पर भटक रही है. उसे कुछ सूझ नहीं रहा होता और उसका रो-रोकर बुरा हाल है. अनुपमा को तभी एक आइडिया आता है. अनुपमा अपनी समधन राखी दवे से मदद मांगने के लिए निकल पड़ती है और उसे अपनी परेशानी बताती है. अब आगे आप देखेंगे कि अनुपमा राखी के आगे अपना दामन फैला देगी और राखी मदद करने को भी तैयार हो जाएगी, लेकिन कई शर्तों के साथ. दोनों के बीच क्या डील होगी ये हम आपको इस खबर में बताएंगे. 

राखी से हुई सीक्रेट डील

राखी अनुपमा (Anupama) की मदद के लिए किंजल की वजह से तैयार होगी. राखी बदले में किंजल को देने की बात कहेगी. अनुपमा कहेगी कि ऐसा नहीं हो सकता क्योंकि किंजल ऐसा करने से कभी खुश नहीं रहेगी. अनुपमा से राखी कहेगी कि वो बा को नौकरानी बनाकर उसके घर भेजे, लेकिन इस बात पर अनुपमा तैयार नहीं होगी. अनुपमा राखी पर गुस्सा हो जाएगी. अनुपमा बा के लिए गलत नहीं चाहेगी. इसके बाद राखी कुछ बड़ा प्लान तैयार करेगी और अनुपमा से उसका घर मांग लेगी, कहेगी कि जब तक वो पैसे वापस नहीं करती तब तक घर उसका रहेगा. दोनों के बीच एक सीक्रेट डील होगी. 

अनुपमा ने दिया सरप्राइज

पैसे लेकर अनुपमा (Anupama) घर लौटेगी. वहीं वनराज (Sudhanshu Pandey) और काव्या (Madalsa Sharma) पूरी रात सो नहीं पाएंगे. दोनों सोचते रहेंगे कि अनुपमा कैसे पैसे मैनेज करेगी. सुबह अनुपमा तैयार होकर पूजा करती नजर आएगी. अनुपमा को पूजा करते देख वनराज और शाह परिवार शॉक हो जाएगा. अनुपमा सबको बताएगी कि उसने पैसों का इंतजाम कर लिया है. काव्या और वनराज के होश उड़ जाएंगे. दोनों सोचने लगेंगे कि अनुपमा ने पैसे कहा से अरेंज किए. वनराज को लगेगा कि अनुपमा सिर्फ देविका और राखी को ही जानती है जो उसकी मदद कर सकते हैं. ऐसे में ये देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है कि जब परिवार को सच पता चलेगा तो सभी का कैसा रिएक्शन होगा. 

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता...' के पिंकू ने खुद को किया पूरी तरह ट्रांसफॉर्म, अब बन गए हैं 'माचो मैन'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news