Anupama Spoiler Alert: अनुज करेगा इजहारे मोहब्बत, अनुपमा होगी दूसरी शादी के लिए तैयार ?
X

Anupama Spoiler Alert: अनुज करेगा इजहारे मोहब्बत, अनुपमा होगी दूसरी शादी के लिए तैयार ?

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के जीवन में नए बदलाव आने वाले हैं. वो हर बदलाव को कैसे संभालेगी ये देखने वाली बात होगी. वैसे आने वाले एपिसोड्स काफी मजेदार होने वाले हैं. 

Anupama Spoiler Alert: अनुज करेगा इजहारे मोहब्बत, अनुपमा होगी दूसरी शादी के लिए तैयार ?

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी. अनुपमा की जिंदगी अब अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है.

अनुपमा देगी वनराज को धक्का

वनराज, अनुपमा (Anupama) पर गुस्सा करेगा, लेकिन अनुपमा उसे नजरअंदाज करते कान में इयरप्लग लगा लेगी. वनराज ये देखकर शॉक्ड रह जाएगा. अनुपमा ताना मारते हुए कहेगी कि वो हर दिन अपने वॉइस नोट भेजा करे. अनुपमा ये कहकर चली जाएगी और वनराज आगे बढ़कर उसका हाथ पकड़ेगा और वो उसका हाथ झटक देगी. समर आगे आकर गिरते हुए वनराज को संभालेगा. बा-काव्या ये देखकर शॉक्ड रह जाएंगी. अनुपमा करारा जवाब देगी और वो ये कहकर चली जाएगी. 

वनराज को दरकिनार कर अनुज संग जाएगी अनुपमा

बापूजी अनुपमा (Anupama) से बात करेंगे और उसे समझाएंगे. अनुपमा वनराज को अहमदाबाद के बाहरी इलाकों में अनुज (Anuj Kapadia) के साथ जाने के बारे में बताएगी और वो वहां जाने के लिए मना करेगा. वनराज अनुपमा को रोकने की कोशिस करेगा. साथ ही जाते जाते कहेगा कि वो जा रही है तो लौटकर घर वापस न आए. अनुपमा दीवार कूदकर अनुज से मिलेगी और उसकी कार में बैठकर चली जाएगी. वनराज, काव्या और बा आग बबूला होकर रह जाएंगे. अनुपमा और अनुज मंदिर पहुंचेगे और नए काम की शुरुआत करने से पहले भगवान से प्रार्थना करेंगे. 

अनुज सुनाएगा अपनी प्रेम कहानी

अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) बैठकर बात करेंगे तभी एक लड़की आकर अनुज की तारीफ करते हुए उसे हैंडसम कहेगी. अनुपमा ये देखकर हंसने लगेगी और अनुज शरमा जाएगा. इस सब के बाद अनुपमा अनुज से पूछेगी कि अनुज ने शादी क्यों नहीं की. अनुज, अनुपमा के सामने अपना दिल खोलकर रख देगा. वो उसे पूरी कहानी सुनाएगा. अपने प्यार की पूरी दास्तां वो अनुपमा का नाम लिए बिना ही उसे कहेगा. अनुपमा ये सुनकर इमोशनल हो जाएगी. अनुज, अनुपमा से कहेगा कि वो दोबारा शादी कर ले. इस पर अनुपमा क्या जवाब देगी ये देखने वाली बात होगी. वैसे अनुपमा-अनुज की कार का तेज बारिश के बीच एक्सीडेंट हो जाएगा. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. 

ये भी पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी का पहली बार दिखा बोल्ड अवतार, Photo Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news