Anupama Spoiler Alert: समर को बचाने के लिए जान की बाजी लगाएगा अनुज कपाड़िया, रो-रोकर अनुपमा होगी बेहाल
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: समर को बचाने के लिए जान की बाजी लगाएगा अनुज कपाड़िया, रो-रोकर अनुपमा होगी बेहाल

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा को आने वाले एपिसोड में बड़ा झटका लगने वाला है. अनुपमा का रो-रोकर बुरा हाल होने वाला है. 

अनुपमा.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.  शो में एक नए किरदार की एंट्री हो गई है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल जाएगी. इस नए किरदार की एंट्री अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार करने ही वाली होगी कि सब बदल जाएगा. ऐसे में एक बार फिर अनुपमा हैरान-परेशान नजर आएगी. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा का आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? तो आपको बता दें कि शो में होना वाला हादसा अनुपमा को अनुज (Anuj Kapadia) के करीब ला सकता है. फिलहाल आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. 

  1. समर को नंदिनी देगी धोखा?
  2. अनुपमा - अनुज का रिश्ता आएगा शाह परिवार के सामने
  3. अनुज-समर का होगा एक्सीडेंट

समर को नंदिनी देगी धोखा?

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) जनमाष्टमी के मौके पर शाह हाउस में सभी कपल्स को राधा-कृष्ण बनने के लिए कहेगी. वनराज (Sudhanshu Pandey) ऐसा करने से मना कर देगा. वहीं काव्या (Madalsa Sharma) इसके लिए बहुत एक्सइटेड हो जाएगी. इसी बीच समर केसर लेने जाएगा और उसे रास्ते में रोहन मिल जाएगा. रोहन, समर को अपने और नंदिनी के रिश्ते के बारे में अपने एंगल से बताएगा. साथ ही कहेगा कि वो एक मकसद की वजह से वापस लौटा है. समर उसकी बात सुनकर इंसेक्योर हो जाएगा और सोचेगा कि नंदिनी ने उसके साथ धोखा किया है. 

अनुपमा - अनुज का रिश्ता आएगा शाह परिवार के सामने

वहीं दूसरी ओर नंदिनी समर की चिंता करेगी और अनुपमा (Anupama) उसे समझाएगी की वो परेशान न हो. अनुज और जीके अच्छे जन्माष्टमी मनाएंगे और दोनो कृष्णा बनेंगे, फिर पूजा भी करेंगे. पाखी, अनुपमा और उसके दोस्तों की तस्वीरें टीवी पर बा-बापूजी को दिखाएगी. इसी बीच काव्या (Madalsa Sharma), अनुपमा और अनुज के रिश्ते पर सवाल खड़े करेगी. तभी किंजल आगे आकर अनुपमा को सपोर्ट करेगी और माहौल को शांत कराएगी. इसी बीच पाखी कहेगी कि अनुज तो वही है, जिसे अनुपमा पर क्रश था. 

समर को घर आने के लिए कहेगी अनुपमा

काव्या ये बात सुनते ही एक्साइटेड हो जाएगी और तंज कसने लगेगी. वहीं वनराज पाखी को फटकार लगाएगा और टीवी बंद करने के लिए कहेगा. ये सब देखने - सुनने के बाद बा भी खफा हो जाएगी, वहीं बापूजी खामोश खड़े रहेंगे. अनुपमा (Anupama) इस बात से थोड़ी परेशान होगी, लेकिन इसके बाद सभी जन्माष्टमी की तैयारी में लग जाएगे. नंदिनी और अनुपमा, समर के आने का इंतजार करेंगे. अनुपमा समर को घर आने के लिए फोन करेगी. समर आने से मना करेगा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A p

अनुज-समर का होगा एक्सीडेंट

अनुपमा (Anupama) उसे समझा ही रही होगी कि तभी समर को एक पीछे से आ रही ट्रक टक्कर मारने वाली होगी कि तभी अनुज (Anuj Kapadia) की नजर उस पर पड़ जाएगी और वो कूद कर उसे धक्का देगा और उसकी जान बचाएगा. इस जानलेवा एक्सीडेंट के बाद अनुज और समर बेसुध हालत में सड़क के किनारे गिर जाएगे. अनुज के पापा दूर खड़े देखकर दंग रह जाएगे. वहीं फोन पर समर की चीख सुनकर अनुपमा भी चिल्लाएगी. अनुपमा और नंदिनी दोनों ही शॉक हो जाएगा. दोनों को हैरान-परेशान देखकर शाह परिवार भी कुछ समझ नहीं पाएगा. ऐसे में अब आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. 

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla का एक ऐसा ख्वाब जो चाहकर भी कोई नहीं कर सकेगा पूरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news