Sidharth Shukla का एक ऐसा ख्वाब जो चाहकर भी कोई नहीं कर सकेगा पूरा
Advertisement

Sidharth Shukla का एक ऐसा ख्वाब जो चाहकर भी कोई नहीं कर सकेगा पूरा

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक ख्वाब था, जो कि पूरा न हो सका और अब कभी पूरा भी नहीं हो पाएगा. क्या था ये सपना जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

सिद्धार्थ शुक्ला, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है. एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं. उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं. सिद्धार्थ का एक पुराना वीडियो इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से सुनाए थे. साथ ही उन्होंने सबके सामने अपनी एक चाहत का इजहार किया था. 

  1. सिद्धार्थ का एक ख्वाब रह गया अधूरा
  2. सिद्धार्थ बनना चाहते थे बेस्ट फादर
  3. सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हुआ निधन

सिद्धार्थ का एक ख्वाब रह गया अधूरा

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Dream) का ये सपना उनके रहते हुए पूरा नहीं हो सका और न अब ये कभी पूरा हो सकेगा. सिद्धार्थ शुक्ला का ये सपना क्या था और क्यों पूरा नहीं हो सका ये हम आपको बताएंगे. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इंडिया फोर्म नाम के पोर्टल से बात करते हुए कहा था कि एक चीज ऐसी है जो वो अपनी लाइफ में जरूर एक्सपीरियंस करना चहते हैं. उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि वो पिता बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा था, 'बच्चे का बाप बनने का एक्सपीरियंस करना चाहता हूं.' उन दिनों तो इस बात पर लोगों का ध्यान नहीं गया, लेकिन अब उनके निधन के बाद लोग बार-बार उनके इस अधूरे ख्वाब को याद कर रहे हैं. 

सिद्धार्थ बनना चाहते थे बेस्ट फादर

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 'बिग बॉस 14' के घर में भी अपनी इस इच्छा का इजहार किया था. उन्होंने कहा था कि वो पिता बनना चाहते हैं. अपने बच्चे को गोद में लेना चाहते थे. हिना खान और गौहर खान से बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था, 'मैं बाप बनना चाहता हूं और मुझे पता है मैं बेस्ट फादर बनूंगा.' इसके अलावा सिद्धार्थ ने अपने और अपने पिता के रिश्ते पर भी बात की थी. उन्होंने बताया था कि वो अपने पिता को सुपर हीरो की तरह देखते थे. साथ ही उन्होंने बताया कि उनके पापा ने उन्हें सपोर्ट करने के लिए गंभीर बीमारी से भी सात साल तक जंग लड़ी थी. 

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हुआ निधन 

बता दें, लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार (2 सितंबर) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी. सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.

ये भी पढ़ें:  Bigg Boss OTT से बेघर हुए दो कंटेस्टेंट, करण जौहर का इस शख्स पर फूटा गुस्सा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news